Angelina Jolie ने एक्स हसबैंड Brad Pitt पर लगाएं घरेलू हिंसा के आरोप, कहा - मेरे पास सबूत मौजूद है

By Sweety March 19, 2021, 3:56 p.m. 1k

स्वीटी गौर  - हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie)पिछले काफी वक्त से अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। ब्रैड पिट से अलग होने के बाद अब बच्चों की कस्टडी का मामला बीच में फंसा हुआ है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने पूर्व पति ब्रेड पिट(Brad Pitt) पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 45 साल की जोली ने कोर्ट में अपने दावे को सच साबित करने के लिए जरुरी प्रमाण और डाक्यूमेंट्स भी पेश किए हैं।

एंजेलिना ने बीते 12 मार्च को कोर्ट को डाक्यूमेंट्स सौंपे हैं। इन डाक्यूमेंट्स में एंजलिना ने ये भी दावा किया है कि जरूरत पड़ने पर उनके बच्चे भी इस बात की गवाही देने को तैयार हैं कि ब्रेड पिट उनके साथ मारपीट करते थे। इसके अलावा भी उनके पास का सबूत हैं जो वो जरूरत पड़ने पर पेश कर सकती हैं।

वहीं, दूसरे दस्तावेजों में बच्चों की टेस्टिंग को लेकर कहा गया है। एंजेलिना-ब्रैड पिट 6 बच्चों मैडोक्स, पैक्स, जहारा, शिलोह और जुड़वा बच्चे नोक्स और विविनी के पैरेंट्स हैं। खबरों की मानें तो उसमे पिता और बच्चों के संबंधों को लेकर कहा जा रहा है कि सबसे बड़ा बेटा मैडॉक्स (19 साल) कुछ सालों से ब्रैड पिट से अलग रहता है और पैक्स (16 साल), जहारा (15 साल) भी अपने पिता को देखना पसंद नहीं करते हैं ।

बता दें कि ब्रेड और एंजेलिना फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ' की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। इसके बाद कई सालों की डेटिंग के बाद इन्होंने 2014 में शादी कर ली थी। इसके दो साल बाद ये अलग हो गए थे और एक-दूसरे पर कई आरोप लगाते हुए क़ानूनी लड़ाई में भी कूद पड़े थे। दोनों ने अब तक तलाक नहीं लिया है लेकिन अप्रैल, 2019 में इन्हें कोर्ट ने क़ानूनी तौर पर 'सिंगल' करार दे दिया था।45 साल की एंजेलिना जोली 3 शादियां कर चुकी हैं। उन्होंने जॉनी ली मिलर से 1996 में शादी की थी, जो कि महज 3 साल तक ही चल पाई। इसके बाद उन्होंने बिली बॉबब थोर्नटन से साल 2000 में शादी की, इनका ये रिश्ता 2003 तक चला।

Related Story