2017 में अमेरिकन सिंगर कैटी पैरी करना चाहती थी खुदकुशी, इस वजह से आत्महत्या का ख्याल आया था !

By Neetu June 29, 2020, 12:14 p.m. 1k

अदिति त्यागी - हॉलीवुड(Hollywood)  की ग्लैमरस सिंगर(Singer)  कैटी पैरी (Katy Perry) अपनी सिंगिंग की कला से दुनिया भर में फैंस को दीवाना करती हैं। लेकिन हाल ही में कैटी ने  2017 के दौरान अपने मुश्किल समय के बारे में एक खुलासा किया है, 35 साल की अमेरिकन गायिका, जो 43 साल के अभिनेता ऑरलैंडो (OrLando)के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं । एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में स्वीकार किया कि उनके निजी और प्रोफेशनल जिंदगी की परेशानियों की वजह से वो एक समय पूरी तरह टूट गयी थीं। 2017 में कैटी अपने बॉयफ्रेंड अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम (Orlando Bloom) से अलग होने के बाद आत्महत्या (Suicide)करने के बारे में सोचती रहती थी। उस समय वह एक बहुत बुरे दौर से भी उबर रही थी और साथ ही उनके एल्बम साक्षी को 2013 की रिलीज़ प्रिज्म की सफलता के रास्ते भी कम होने शुरू हो  गए थे ।

एक इंटरव्यू में बात करते हुए, केटी ने कहा, “मेरा कैरियर तब आसमानों की बुलंदियों पर था जब यह ऊपर, ऊपर और ऊपर जा ही रहा था और तब मेरे पास सबसे छोटी पारी थी। “मैंने अपने रिश्ते में बहुत कुछ दिया था, और उसी ने मुझे सचमुच तोड़ कर रख दिया था। मैंने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था, जो अब मेरे बेबी के डैडी है। उसके बाद फिर मैं अगले रिकॉर्ड से ऊंची उड़ान भरने के बारे में उत्साहित थी लेकिन ऐसा हो नहीं सका और इसलिए मैं और नीचे गिरते चली गयी।

अपने मानसिक तनाव से जूझने के बाद कैटी ने कहा कि  उन्हें लगता है कि वह अब एक अच्छी जगह पर हैं, कैटी ने आगे बताया कि उनके भरोसे ने ही उन्हें बचाये रखा “मेरे दिल का टूटना ज़रूरी था ताकि मैं पूरी तरह से खुद को पा सकूं। और हर समय बस एक प्यासे पॉप स्टार की तरह मेरे जीवन जीने से अधिक कुछ हो।कैटी ने आगे कहा की कृतज्ञता शायद वह चीज है जिसने मेरी जान बचाई, क्योंकि अगर मुझे यह नहीं मिलता तो  मैं अपनी उदासी में दीवार पर चढ़ कर  और शायद बस कूद ही जाती लेकिन मुझे आभारी होने के कई तरीके मिले।अगर ये और मुश्किल होता तो चारो और घूमकर बोलती कि मैं काफी आभारी हूँ , मैं काफी आभारी हूँ , बेशक मैं बहुत बुरे समय में थी। 

आपको बता दें कि कैटी और ऑरलैंडो ने 2016 में डेटिंग शुरू की थी  और फरवरी 2017 में उनके अलग होने की ख़बरें सामने आने लगीं,

 लेकिन केवल कुछ महीनों बाद ही फिर से साल 2019 में वेलेंटाइन डे पर यह कपल एक हो गया और अपने रिश्ते को लेकर अनाउंसमेंट की। दोनों का रिश्ता अब शानदार चल रहा है और ये अपने पहले बच्चे के दुनिया में आने का इंतजार कर रहे हैं। 

Related Story

Next Story

कोरोना की वजह से सिर्फ 41 साल की उम्र में चल बसा ये एक्टर ...

single-post

By E24 July 6, 2020, 5:19 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - देश और दुनिया भर में कोरोना (covid 19)के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। चिंता तो इस बात की है कि आने वाले दिनों में ये आंकड़ा घटने के बजाय और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। कोरोना ने ना जाने कितनी जिंदगियां खत्म कर दी है। न सिर्फ आम आदमी बल्कि सेलिब्रिटीज पर भी कोरोना की मार देखी जा रही है। अब इस डेडली वायरस के शिकार हॉलीवुड एक्टर निक कोरडेरो हुए हैं।

कैनेडियन एक्टर निक कोरेडरो(Nick Cordero) के निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। आपको बता दें वो पिछले 95 दिनों से अस्पताल में थे जहां उनका इलाज चल रहा था । रिपोर्ट की माने तो कोरोना  के अलावा भी उनको कई समस्याएं थी। हाल ही में इलाज के दौरान निक का दाया पैर काटना पड़ा था। रिपोर्ट की माने तो निक कई दिनों तक कोमा में थे और उन्हें इंफेक्शन(Infection) और ब्लड प्रेशर जैसी समस्याएं भी हो गई थी।

निक के निधन की जानकारी खुद उनकी पत्नी अमेंडा क्लूटस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख कर दी मैंने लिखा अभी स्वर के पास स्वर्ग में एक और स्वर्ग दूध मौजूद है मेरे प्यारे पति का निधन हो गया है वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते थे उन्होंने हंसते मुस्कुराते इस दुनिया को छोड़ दिया मेरा दिल टूट गया है और मैं काफी दुखी हूं उनके बिना मैं अपने जीवन के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं निक में एक रोशनी थी वो हर किसी के दोस्त थे उन्हें सुनना मदद करना बात करना बहुत पसंद था वह एक शानदार अभिनेता और संगीतकार थे इतना ही नहीं एक अच्छे पति और पिता भी थे।

बता दें कि निक कोरडरो ने हॉलीवुड फिल्म वेट्रेस, बुलेट्स  ओवर ब्रोडवे जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनके निधन से करारा झटका लगा है।

Related Story

Next Story

19 साल बाद एक दूसरे से अलग हो रहे हैं Jennifer Grey और Clarke Gregg

single-post

By E24 July 5, 2020, 10:45 p.m. 1k

हॉलीवुड के जानी मानी स्टार जेनिफर ग्रे (Jennifer Grey) और क्लार्क ग्रेग (Clarke Gregg) ने अपनी शादी को तोड़ने का विचार बना लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को दंपति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक संयुक्त बयान में इस खबर का खुलासा किया है। 

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इस बयान में उन्होंने लिखा, '19 साल बाद एक साथ, हम जनवरी में अलग हो गए, यह जानकर कि हम हमेशा एक परिवार होंगे जो एक दूसरे के लिए प्यार, मूल्य और परवाह करता है। हमने हाल ही में तलाक लेने का कठिन निर्णय लिया है, लेकिन हम करीब हैं और हमारे द्वारा शेयर की गई जिंदगी और हमारी अद्भुत बेटी के लिए हम आभारी हैं। ' 

जानकारी के लिए बता दें की 60 वर्षीय ग्रे और 58 वर्षीय ग्रेग ने जुलाई 2001 में मार्था के वाइनयार्ड के एक समुद्र तट पर शादी की थी। इन दोनों की बेटी स्टेला का जन्म दिसंबर 2001 में हुआ था। पिछले महीने, ग्रे ने ग्रेग को एक भावनात्मक पोस्ट में फादर्स डे की शुभकामनाएं दी थीं। शेयर की गई इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी फादर्स डे। मैं आपसे प्यार करती हूं और आभारी हूं कि आपने मेरे सपनों को सच करने के इतना त्याग किया।

 इस अद्भुत निष्ठा को बढ़ाने के लिए एक समर्पित, प्यार करने वाले पिता और साथी के रूप में जारी रखने के लिए आपका धन्यवाद। आपके बिना यह नहीं किया जा सकता था। ' इसके अलावा क्लार्क ग्रेग को सबसे पहले एजेंट फिल कॉल्सन के रूप में एमसीयू की भूमिका के लिए मशहूर है, और अभिनेत्री ग्रे पहले 'डांसिंग ऑफ द स्टार्स' के सीजन 11 के विजेता थी। 

Related Story

Next Story

Kim Kardashian के पति Kanye West लड़ेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव, Elon Musk ने दिया समर्थन

single-post

By E24 July 5, 2020, 3:57 p.m. 1k

अमेरिका में नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जहां देश में फैले स्वास्थ्य संकट को लेकर पूरी तरह से जनता के निशाने पर हैं। वहीं दूसरी तरफ किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के पति और रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने भी इस बार चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। कान्ये पेशे से रैपर और फैशन डिजाइनर हैं। 

किम के पति कान्ये वेस्ट ने ट्वीट किया है, 'हमें अब ईश्वर में यकीन कर अमेरिका के वादे को हकीकत बनाना होगा, अपने नजरियों को साथ लाना होगा और भविष्य का निर्माण करना होगा।" उन्होंने लिखा, "मैं अमेरिका के राष्ट्रपति पद का चुनाव लडूंगा! #2020VISION।' कान्ये वेस्ट के ट्वीट का उनकी पत्नी किम कार्दशियन ने समर्थन किया है। 

किम ने अमेरिका के झंडे के साथ कान्ये वेस्ट के ट्वीट को रीट्वीट किया है। इस ट्वीट के बाद से ही किम चर्चा में आ गई हैं। कुछ लोग उन्हें अमेरिका की होने वाली फर्स्ट लेडी मान रहे हैं तो कुछ उन्हें ऐसा सोचने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। किम कार्दशियन के अलावा एलन मास्क ने भी कान्ये वेस्ट का समर्थन किया है। कान्ये वेस्ट ने साल 2015 में भी अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा था- एक वक्त ऐसा आएगा जब मैं यूएस का राष्ट्रपति बनूंगा। 

बता दें कि किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी।  दोनों पति-पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। किम के चाहने वालों की जहां लंबी लिस्ट है तो वहीं उनके पति कान्ये वेस्ट के भी प्रशंसकों की कमी नहीं है। कान्ये से पहले किम दो बार और शादी कर चुकी हैं। पहली शादी उन्होंने साल 2000 में डैमन थॉमस से की थी। ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे।

इसके बाद उन्होंने 2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी की थी। दोनों का 2013 में तलाक हो गया था। बता दें कि मिनियापोलिस में पुलिस हिरासत में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के बाद से पूरे अमेरिका में विरोध प्रदर्शन शुरू हुए थे। लोगों ने डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसके अलावा कोरोना संकट से भी अमेरिका के हालात काफी खराब हो गए हैं।

Related Story

Next Story

यौन शोषण मामले में दोषी पाए गए थे मशहूर प्रोड्यूसर Harvey Weinstein, देनी होंगी समझौता राशि

single-post

By E24 July 4, 2020, 8:52 p.m. 1k

हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन (Harvey Weinstein) इस वर्ष फरवरी के महीने में यौन शोषण मामले में दोषी पाए गए थे। न्यूयॉर्क की एक अदालत ने हार्वे वीनस्टीन को दुष्कर्म और एक यौन शोषण के आरोप में दोषी पाया गया था। अब ये खबर सामने आईं है कि हार्वे वीनस्टीन के वकीलों ने 19 मिलियन डॉलर पर दो यौन शोषण के मुकदमों को निपटाने के लिए समझौता किया गया है। 

आपको बता दें की पिछले दो सालों से हार्वी वीनस्टीन पर लगे इन आरोपों की जांच की जारी थी। वहीं इसके अलावा प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन के खिलाफ आरोप लगाने वाली महिलाओं में से छह का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों ने प्रस्तावित सौदे को "पूर्ण बिक्री" बताया है। साथ ही  न्यूयॉर्क अटॉर्नी जनरल के कार्यालय ने घोषणा जानकारी दी कि लगभग 19 मिलियन डॉलर पीड़ितों को समझौते के तौर पर दिया जाएगा। ये रकम उन महिलाओं के बीच बटेंगी। जिन्होंने हार्वे  वीनस्टीन के साथ काम करते हुए यौन उत्पीड़न और लिंग-आधारित भेदभाव का अनुभव किया था। इसके साथ ही 2017 से चल रहे इस मुकदमे का अंत किया जाएगा। 

प्रोड्यूसर हार्वे  वीनस्टीन पर हॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों समेत 100 से ज्यादा महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। इसके बाद #Metoo कैंपेन के जरिए कई दूसरी महिलाओं ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी थी। हालांकि इस कैंपेन ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया था। प्रोड्यूसर हार्वे हॉलीवुड के बेहद ताकतवर फिल्ममेकर में से एक माने जाते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हार्वे के प्रोडक्शन में बनी 81 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड मिल चूका है। हार्वे वीनस्टीन उन फिल्ममेकर में से थे जिसकी पहुंच व्हाइट हाउस तक हुआ करती थी। 

Related Story