कोरोना की वजह से सिर्फ 41 साल की उम्र में चल बसा ये एक्टर ...

By Neetu July 6, 2020, 5:19 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - देश और दुनिया भर में कोरोना (covid 19)के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। चिंता तो इस बात की है कि आने वाले दिनों में ये आंकड़ा घटने के बजाय और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। कोरोना ने ना जाने कितनी जिंदगियां खत्म कर दी है। न सिर्फ आम आदमी बल्कि सेलिब्रिटीज पर भी कोरोना की मार देखी जा रही है। अब इस डेडली वायरस के शिकार हॉलीवुड एक्टर निक कोरडेरो हुए हैं।

कैनेडियन एक्टर निक कोरेडरो(Nick Cordero) के निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। आपको बता दें वो पिछले 95 दिनों से अस्पताल में थे जहां उनका इलाज चल रहा था । रिपोर्ट की माने तो कोरोना  के अलावा भी उनको कई समस्याएं थी। हाल ही में इलाज के दौरान निक का दाया पैर काटना पड़ा था। रिपोर्ट की माने तो निक कई दिनों तक कोमा में थे और उन्हें इंफेक्शन(Infection) और ब्लड प्रेशर जैसी समस्याएं भी हो गई थी।

निक के निधन की जानकारी खुद उनकी पत्नी अमेंडा क्लूटस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख कर दी मैंने लिखा अभी स्वर के पास स्वर्ग में एक और स्वर्ग दूध मौजूद है मेरे प्यारे पति का निधन हो गया है वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते थे उन्होंने हंसते मुस्कुराते इस दुनिया को छोड़ दिया मेरा दिल टूट गया है और मैं काफी दुखी हूं उनके बिना मैं अपने जीवन के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं निक में एक रोशनी थी वो हर किसी के दोस्त थे उन्हें सुनना मदद करना बात करना बहुत पसंद था वह एक शानदार अभिनेता और संगीतकार थे इतना ही नहीं एक अच्छे पति और पिता भी थे।

बता दें कि निक कोरडरो ने हॉलीवुड फिल्म वेट्रेस, बुलेट्स  ओवर ब्रोडवे जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनके निधन से करारा झटका लगा है।

Related Story