दूसरी बार एक्स वाइफ एंजेलिना जोली के घर दिखाई दिए ब्रैड पिट, 4 साल पहले हुआ था तलाक

By Neetu July 10, 2020, 7:25 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - हॉलीवुड के फेमस एक्टर ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली(Anjelina Jolie) की लव लाइफ हमेशा से ही सुर्खियों में रही है। साल 2016 में दोनों ने आपसी मतभेद के कारण तलाक ले लिया था, तभी से ये दोनों पति-पत्नी अलग रह रहे हैं।पिछले चार सालों में कभी दोनों को साथ में नहीं देखा गया।ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के 6 बच्चे हैं जो एंजलीना के साथ ही रहते हैं। हालांकि एक बार फिर ब्रैड पिट एंजेलिना से मुलाकात करने के लिए उनके घर पहुंचे इस दौरान घर से बाहर निकलते हुए ब्रैड पिट को देखा गया।

आपको याद दिला दें 2 हफ्ते में ब्रैड पिट और एंजेलिना की ये दूसरी मुलाकात है। दोनों की तेजी से बढ़ रही नज़दीकियां इस तरफ इशारा कर रही है कि दोनों एक्स कपल के बीच अब सब कुछ ठीक होता जा रहा है। इससे 2 हफ्ते पहले भी ब्रैड पिट को एंजेलिना के घर से निकलते हुए देखा गया था।

इतना ही नहीं ब्रैड पिट एंजेलिना के घर 2 घंटे रुके और दोनों ने अपने परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताया था। इसके बाद ब्रैड पिट(Brad Pitt) को बाइक से रवाना होते हुए भी कैमरे में कैद किया गया। ब्रैड एंजेलिना से 10 मिनट की दूरी पर ही रहते हैं। दोनों के घर आसपास हैं।पिछले साल नवंबर में एंजेलिना ने बताया था कि वो अपने बच्चों के साथ दूसरे देश में सेटल होना चाहती थी लेकिन उन्होंने फैसला किया कि अपने बच्चों के 18 साल होने तक वह वहीं रुकेंगी जहां उनके पिता रहते हैं। आपको बता दें ये कपल छह बच्चों के माता-पिता हैं जिनमें से दो जुड़वा हैं।हाल ही में उन जुड़वा बच्चों का बर्थडे(Birthday) भी मनाया गया था।

चार साल बाद ब्रैड पिट का एंजेलिना के घर आना इस तरफ इशारा कर रहा है कि दोनों के बीच रिश्ते ठीक हो रहे हैं। दोनों के बीच की कड़वाहट दिन पर दिन दूर हो रही है। खबर ये भी है कि दोनों के बीच की मुलाकातें हमेशा वकील की मौजूदगी में ही होती रही, लेकिन इस तरह से 4 साल में दो बार ब्रेड एंजलीना जोली के घर पहुंचे हैं। एक इंटरव्यू में एंजेलिना ने बताया था कि मैं अपने और अपने परिवार(Family) की खुशी के लिए ब्रेड से अलग हुई थी और वो सही फैसला था। मैंने तभी से अपनी जिंदगी को अच्छा बनाने पर फोकस किया।

एक और इंटरव्यू(Interview) में एंजेलिना ने बताया था कि जब ब्रेड से उनका रिश्ता टूटा तो वह काफी टूट गई थी, बहुत उदास हो गई थी और बहुत दुखी रहने लगी थी, लेकिन फिर धीरे-धीरे उन्होंने अपनी जिंदगी को अच्छा और कामयाब बनाने पर काम करना शुरू किया।

इसी बीच खबरें यह भी आई की ब्रेड की नज़दीकियां आलिया शौकत से बढ़ रही है। हालांकि यह सभी खबरें महज अफवाह साबित हुई। एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि वह और ब्रेड सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उनके बीच डेटिंग जैसा कुछ भी नहीं है। यह सभी खबरें अफवाह हैं।आलिया(Alia) ने कहा - मेरे दोस्त भी मुझे फोन करके पूछते हैं क्या चल रहा है? ब्रेड के साथ मेरी फोटो मुझे भेजते हैं। मुझे बड़ा अजीब लगता है हम सिर्फ दोस्त हैं। 

इसके अलावा कुछ नहीं बहरहाल एंजेलिना और ब्रैड के बीच बढ़ती नजदीकियां अब ऑडियंस को भी काफी पसंद आ रही है और एंजलीना के घर ब्रेड को देखने के बाद फैंस यही उम्मीद कर रही है कि काश एक बार फिर ये दोनों साथ आ जाएं।

Related Story