single-post

इंडियन आइडल 11 को मिला नया जज, अनु मलिक को दिखाया था बाहर का रास्ता

Dec. 3, 2019, 11:43 p.m.

हाल ही में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक Anu Malik ने 'मीटू' Me Too movement के आरोपों के चलते सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 Indian Idol 11 को अलविदा कह दिया था। इसके बाद से ही शो के लिए नए जज की तलाश जारी थी। कई नाम इस बीच सुर्खियों में आए लेकिन आखिरकार अब शो के नए जज का खुलासा हो गया है। 

दरअसल अनु मलिक Anu Malik की जगह इंडियन आइडल 11 Indian Idol 11 में अब हिमेश रेशमिया Himesh Reshammiya नजर आएंगे। यानी अब शो में जजेस की कमान हिमेश रेशमिया Himesh Reshammiya, नेहा कक्कड़ Neha Kakkar और विशाल ददलानी Vishal Dadlani के हाथों में रहेगी। बता दें कि इससे पहले सोनी टीवी के ही शो सुपरस्टार सिंगर में हिमेश Himesh Reshammiya बतौर मेंटर नजर आ चुके हैं। 

इंडियन आइडल Indian Idol 11 का हिस्सा बनने को लेकर  हिमेश Himesh Reshammiya ने कहा कि, 'मैं सुपरस्टार सिंगर का हिस्सा रह चुका हूं और अब मेरा नया सफर इंडियन आइडल 11 Indian Idol 11  के साथ होगा।' इंडियन आइडल Indian Idol के बारे में हिमेश Himesh Reshammiya ने कहा कि, 'यह न सिर्फ एक बेहतरीन सिंगिंग रियलिटी टीवी शो है बल्कि साथ ही साथ एक आइकॉनिक शो भी है। इस शो का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।

 हालांकि शो के साथ जुड़ने से जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती हैं।' गौरतलब है कि सिंगर सोना महापात्रा Sona Mohapatra और नेहा भसीन Neha Bhasin ने सोशल मीडिया पर अनु मलिक Anu Malik  के खिलाफ मोर्चा खोल कर रखा था। गायिकाओं ने अनु मलिक Anu Malik पर शोषण का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें इंडियन आइडल Indian Idol में जज की कुर्सी पर बैठने का कोई हक नहीं है।

 इसके बाद अनु मलिक Anu Malik ने एक ओपन लेटर लिखकर अपना पक्ष रखा और जांच की बात भी कही थी। 

सोना महापात्रा Sona Mohapatra  के अलावा श्वेता पंडित Shweta Pandit  ने भी अनु मलिक Anu Malik पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। इस मामले में नेहा भसीन Neha Bhasin ने भी सोना Sona  का समर्थन किया था। 

सोना Sona  के आरोपों पर अनु मलिक Anu Malik ने कहा था, 'मैं अब इस पर बोलना चाह रहा हूं। मेरे ऊपर लगे सभी आरोप गलत हैं। मैं दो बेटियों का पिता हूं। मैं ऐसा करने की सोच भी नहीं सकता।'