single-post

मलाइका की हॉट अदाएं देख आप भी करेंगे 'हैलो हैलो', पटाखा का नया गाना रिलीज, देखिए वीडियो

Sept. 5, 2018, 2:01 p.m.

जल्द ही पर्दे पर आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी यानि दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा और सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही की ईशानी यानि एक्ट्रेस राधिका मदान पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है।ये दोनों सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाली है। दोनों ही विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में नजर आएंगी। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे काफी पसंद किया गया है। बीते दिन ही फिल्म का पहला गाना बलमा रिलीज किया गया था। 

अब लीजिए फिल्म का दूसरा गाना हैलो हैलो रिलीज किया कर दिया गया है। खास बात ये है कि इस गाने में मलाइका अरोरा है। जी हां, लंबे वक्त बाद मलाइका किसी आइटम सॉन्ग में नजर आई है। खास मलाइका की वजह से इस गाने का दर्शक भी इतने वक्त से इंतजार कर रहे थे। 

गाने में मलाइका का वही मुन्नी बदनाम वाला लुक नजर आ रहा है। गाने में मलाइका अपनी अदाओं का जादू चलाती दिख रही है। साथ ही सबको रिहाती हुई नजर आ रही है। मलाइका का देसी डांस और रेखा भारद्वाज की आवाज कमाल ही है। गाने के लिरिक्स गुलजाब साहब ने लिखे हैं। वहीं गाने को गणेश आचार्य ने कॉरियोग्राफ किया है। एक तरह से गाने को आइकोनिक बनाया गया है। वहीं गाने का म्यूजिक विशाल भारद्वाज ने दिया है। विशाल भारद्वाज की ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है।