बेस्ट फ्रेंड सुहाना को जन्मदिन पर अनन्या पांडे ने अलग अंदाज में किया विश, कहा- तुम हमेशा मेरा बेबी रहोगी

By Arunima May 22, 2020, 12:55 p.m. 1k

नम्रता शर्मा

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिनके बच्चों के बीच काफी प्यार और लगाव है। ये स्टारकिड्स(Starkids) एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और वक्त पड़ने पर अपने दोस्तों की हर तरह से मदद के लिए भी आगे आते हैं। ये स्टारकिड्स सभी को दोस्ती का पाठ पढ़ाते हुए भी नजर आते हैं।

इन्हीं में से एक है शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे(Ananya Pandey) । शाहरुख और चंकी भले ही साथ में कम ही दिखाई देते हो, लेकिन इनकी डार्लिंग डॉटर्स अक्सर एक साथ नजर आती रहती है।

दोनों एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया(social media) पर भी करती है। अब देखिए ना आज शाहरुख की लाडली सुहाना अपना 20वां जन्मदिन मना रही हैं। हर तरफ से सुहाना को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। इसी बीच बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने बेहद अलग अंदाज में सुहाना को विश किया। 

अनन्या ने सुहाना के साथ बीच किनारे की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की। इस फोटो के साथ अनन्या ने कैप्शन में लिखा - दो चीजें मैं सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं। बाहर घूमना और सुहाना। जन्मदिन की शुभकामनाएं। सुहाना और तुम हमेशा मेरा छोटा बेबी ही रहोगी।

वैसे, अनन्या और सुहाना अक्सर ही ट्रिप्स पर जाती हैं। खूब सारा टाइम स्पेंड करती है और खूब इंजॉय करती है। दोनों अक्सर अपने घूमने फिरने की फोटोस को सोशल मीडिया पर शेयर भी करती रहती हैं। वैल, दोनों की बॉन्डिंग (Bonding) का सबूत देती ये फोटो फैंस को भी काफी पसंद आ रही है। ये दोनों स्टारकिड्स एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ी हैं और वहीं से इनकी दोस्ती की शुरुआत हुई थी।

एक बार अनन्या ने बताया था कि स्कूल में होने वाले नाटकों में सुहाना हमेशा लीड रोल में हुआ करती थी और मैं बैकग्राउंड (Background) में।सुहाना की तारीफ करते हुए अनन्या ने बताया था कि वह एक बेहतरीन सिंगर , डांसर और एक्टर है। भले ही अनन्या बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हो और ज्यादातर वक्त शूट में ही बताती हूं लेकिन दोनों की दोस्ती पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता,जैसे ही टाइम मिलता है दोनों साथ में हैंगआउट करती हैं। 

हाल ही में गौरी खान (Gauri Khan) ने बेटी सुहाना की बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह काफी प्यारी लग रही थी। इस पर अनन्या पांडे भी मस्ती मजाक में सुहाना से अपना टॉप मांगती हुई नजर आई थी। वैल,  दोनों ही इंतजार कर रहे हैं लॉक डाउन  खुलने का ताकि दोनों फिर से मस्ती कर सके और बाहर कहीं घूमने जा सके।

Related Story