लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंधे तेलुगु एक्टर निखिल सिद्धार्थ !

By Neetu May 14, 2020, 3:05 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन के बीच सेलेब्स के काम तो रुक ही गए हैं। साथ ही साथ कुछ सेलिब्रिटीज़(Celebrities) की होने वाली शादियों का मजा भी लॉकडाउन ने किरकिरा कर दिया है। लेकिन वो कहते हैं ना जहां चाह, वहां राह। बस स्टार्स भी इसी बात पर अमल करते नज़र आ रहे हैं। कई सेलेब्स इस लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंध चुके हैं और इस लिस्ट में अब तेलुगु एक्टर निखिल सिद्धार्थ(Nikhil Siddhartha) भी शामिल हो गए हैं, जिन्होंने पूरे रीति-रिवाज के साथ पल्लवी वर्मा(Pallavi Varma) से शादी कर ली है।

तेलुगु ऐक्टर निखिल सिद्धार्थ ने गुरुवार को पल्लवी वर्मा के साथ शादी की, जो पेशे से डॉक्टर हैं। ये शादी अप्रैल को होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसे टाल दिया गया था।

एक लीडिंग टेबलाइड की खबर के मुताबिक, इस कपल की शादी को और भी आगे टालने की प्लानिंग(Planning) थी  लेकिन दोनों के मम्मी-पापा इस फैसले के सख्त खिलाफ थे, जिसके बाद कपल ने घरवालों की बात मानते हुए शादी कर ली और इस शादी में सिर्फ बहुत ही चुनिंदा मेहमान मौजूद रहे। 

सोशल मीडिया पर जो पिक्चर्स वायरल हुई हैं, उनमें  शादी के समय लोगों को लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन करते हुए देखा जा सकता है। फंक्शन(Function) में मौजूद सभी मेहमानों ने मास्क पहन रखा है। खबरें हैं कि एक बार लॉकडाउन खत्म होने के बाद ये कपल इंडस्ट्री फ्रेंड(Industry Friend) के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखेगा। 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले, निखिल सिद्धार्थ ने अपनी और फियांशे पल्लवी वर्मा की एक पिक्चर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, - “जल्द ही एक साथ होंगे। लेकिन अभी के लिए,  दूर से प्यार"। फरवरी 2020 में निखिल और पल्लवी की ग्रैंड रिंग सेरेमनी हुई, दोनों ने दो साल डेट करने के बाद शादी का फैसला किया।

'कार्तिकेय' और 'स्वामी रा रा' जैसी फिल्मों में एक्टिंग के लिए फेमस, निखिल अपनी 2007 की ब्रेकआउट फिल्म, 'हैप्पी डेज़' के बाद काफी फेमस हुए , जिसका डायरेक्शन शेखर कम्मुला ने किया था।

निखिल की कुछ और भी फिल्मों में 'वीडू थेडा' , 'किरिक पार्टी' और 'अर्जुन सुरवरम' शामिल हैं। हाल ही में ये अनाउंसमेंट की गई थी कि निखिल और फिल्म प्रोड्यूसर चंदू मोंटेती 'कार्तिकेय 2' के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं

Related Story

Next Story

कभी भारती सिंह के पास खाने तक को नहीं थे पैसे, आज करोड़ों के घर की मालकिन हैं, देखिए तस्वीरें

single-post

By E24 July 2, 2020, 11:58 p.m. 1k

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। भारती आज 36 साल की हो गई हैं। सब जानते हैं कि भारती किसी पहचान की मोहताज नहीं है। भारती को आज हर कोई जानता है। भारती की कॉमिक टाइमिंग के लिए उन्हें जानता है। 

भारती टीवी जगत का जाना माना नाम  है। साथ ही वो बॉलीवुड के कई अवॉर्ड शोज को भी होस्ट कर चुकी है। कई फिल्मों में भी भारती ने छोटे छोटे रोल्स किए हैं। 

भारती स्टैंडअप कॉमेडी के लिए फैमस है। इसीलिए तो भारती को कॉमे़डी क्वीन का खिताब मिला है। भारती आज अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। 

भारती का जन्म 3 जुलाई 1986 को अमृतसर पंजाब में हुआ था। जब वह काफी छोटी थी, तभी भारती के पिता गुजर गए थे। इसके बाद भारती की मां ने ही उन्हें पाला पोशा और बड़ा किया। भारती ने बड़ी ही मुश्किलों का सामना किया है। भारती के परिवार की कभी आर्थिक तंगी भी ठीक नहीं थी।

 हालात तो कुछ ऐसे थे की उन्हें आधा पेट भूखा सोना पड़ता था । भारती की मां ने उन्हें हमेशा ही मदद की। मां के साथ भारती की बॉन्डिंग भी अलग है। 

भारती जब अपने करियर में आगे बढ़ रही थी को उनके बढ़े वजन के चलते उन्हें खूब ताने सुनने पड़ते थे। लेकिन भारती ने अपने इसी वजन को अपना हथियार बना लिया और कॉमेडी जगत की सबसे बड़ी कॉमेडियन बन गईं। 

मोटापे की वजह से लोग उनका मजाक बनाते जिससे की भारती बहुत दुःख होता था और वो रात भर रोया करती थी। भारती एक शूटर भी रह चुकी हैं और उन्हें इसमें गोल्ड भी मिला है। भारती ने पहली बार The Great Indian Laughter challenge सीजन-4  एंट्री की। 

इस शो के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद उन्होंने कई सरे कॉमेडी शोज़ में काम किया किया जिनमे कॉमेडी सर्कस, महाबली कॉमेडी सर्कस, जैसे शो शामिल हैं।

 भारती की मां उनकी शादी को लेकर बहुत परेशान रहती थी। आखिरकार भारती ने पिछले साल हर्ष लिंबाचिया से शादी रचाई। भारती को लोग क्यूट जरूर कहते थे कि लेकिन बढ़े वजन के चलते उनसे सच्चा प्यार किसी ने नहीं किया।

 ये प्यार उन्हें हर्ष लिंबाचिया में मिला। भारती और हर्ष पहली बार एक कॉमेडी शो के सेट पर मिले थे, जिसमें भारती परफ़ॉर्म कर रही थीं और हर्ष उनके लिए स्क्रिप्ट लिखते थे. 

पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर वो प्यार में बदल गई औऱ पिछले साल उन्होंने धूमधाम से शादी रचाई। भारती अब एक आलीशान घर में रहती है। भारती का घर बेहद शानदार है। 

घर में अलग तरह के फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है। भारती के घर को एक जाने माने डिजाइनर ने डिजाइन किया है। भारती ने नया घर लिया जिसमें दो बेडरूम है। 

इस घर में दीवालों का कलर भी खास है तो वहीं डाइनिंग एरिया और सिटिंग एरिया एल शेप का है। अपने घर को बनवाने के लिए भारती ने खूब ध्यान दिया है। 

खैर भारती आज बेहद सक्सेसफुल हैं। भारती एक शो में एपिसोड के लिए 25 से 30 लाख लेती हैं। 

वहीं वो एक लाइव इवेंट के लिए 15 लाख लेती हैं। इसके अलावा भारती की सालाना कमाई करीब 8 करोड़ है।

Related Story

Next Story

TIKTOK बैन होने से किस बॉलीवुड स्टार को हुआ सबसे ज्यादा नुकसान ? जानिए

single-post

By E24 June 30, 2020, 8:48 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - आज कल भारत और चीन के बीच रिश्ते बेहद तनाव भरे चल रहे हैं । दोनों देशों के बीच बिगड़ते हालातों के चलते देशभर में चीनी सामानों का विरोध हो रहा है। वही चीन के साथ बढ़ते तनाव को मद्देनजर रखते हुए भारत सरकार ने 59 चीनी एप्स को देश में बैन कर दिया है जिसमें टिकटॉक ऐप (Tik tok App) भी शामिल है। वही टिकटॉक बैन होने के साथ ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर टिक टॉक यूज़र्स के रिएक्शन आने का सिलसिला जारी हो चुका है। भारत सरकार द्वारा बैन किए गए टिक टॉक ऐप पर सेलेब्रिटीज ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग सरकार के इस फैसले पर दुख जता रहे हैं तो वही कुछ सेलीब्रिटीज ऐसे भी है जिनके टिक टॉक पर लाखों के संख्या में फॉलोअर्स होने के बावजूद भी वो सरकार के इस फैसले पर अपना समर्थन दे रहे हैं। उनका कहना है कि,भारत सरकार द्वारा चीनी एप्स को बैन करने का यह फैसला देशहित में और सुरक्षा के लिए बहुत अच्छा है। इसके अलावा लोगों को सोशल मीडिया एडिक्शन से भी आजादी मिलेगी। इस एप पर बॉलीवुड के 10 ऐसे स्टार्स शामिल है जिनके सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं। तो आइए इनपर एक नज़र डालते हैं।

 शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) 15.6 million followers 

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो नए-नए वीडियो बनाकर फैन्स को इंटरटेन करती हैं। शिल्पा शेट्टी अब टिकटॉक  (TikTok) पर भी खूब धमाल मचा रही थी, अक्सर फैन्स को एंटरटेन करने के लिए हर दिन कुछ नया करती थी, वो कॉमेडी वीडियो के अलावा योग और कुकरी जैसे वीडियो भी इस प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती थी। जिसकी वजह से टिक टॉक पर उन्हे 15.6 million से ज्यादा लोग फौलो कर रहे थे । टिकटोक बैन होने के बाद शिल्पा अब इस एप पर वीडियो नहीं डाल सकेंगी। 

2) रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) 13.7 million followers 

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) भी खूब वायरल हो रहे थे। रितेश अपनी पत्नी जनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) के साथ  फिल्मी गानो पर वीडियो बनाते थे। दोनो कभी रोमांस करते दिखते तो कभी कॉमेडी, दोनो हमेशा एक- दूजे के साथ मस्ती भरा वीडियो शेयर कर फैन्स को हसाने का काम करते थे । लोगों को इनकी जोड़ी काफी पसंद है। टिक- टॉक पर इनके करीबन 13.7 million फॉलोअर्स थे ।

3) जैकलीन फर्नांडिस ( Jacqueline Fernandez) 13.6 million followers 

 बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस मे से एक जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी  टिक- टॉक पर अपना जलवा बिखेरती नज़र आ रही थीं । जैकलीन टिक- टॉक पर कभी अपने  डांस मूवस शेयर करती दिखती थी तो कभी फैन्स को फैशन ट्रेन्ड सिखाती नज़र आती थी । टिक टॉक पर इस वक़्त उनके लगभग 13.6 million फॉलोअर्स हैं । लोगों को उनके वीडियोज़ भी काफी पसंद आते हैं ।

4) दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) 6,8 Million followers 

बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी टिक- टॉक पर वीडियो बनाने में पीछे नही थी, वो अक्सर लोगों को जागरूक करने को लेकर टिक टॉक पर वीडियोज़ शेयर करती रहती थी। फिल्मी पर्दे पर फैन्स का दिल जीतते आई दीपिका टिक- टॉक पर भी खूब सुर्खियों मे रहती थी। 'छपाक' फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका ने अपना टिक टॉक अकाउंट शुरू किया था और अब तक दीपिका के टिक- टॉक पर 6.8 million फॉलोअर्स हो चुके थे।

5) सनी लियोन (Sunny Leone) 6.6 Million followers 

सनी लियोनी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड समेत टीवी और रिएलिटी शो करके काफी नाम कमाया है और वो टिक-टॉक पर भी काफी मशहूर हो गई थी । टिक- टॉक पर सनी अक्सर अपने फैन्स को कुछ ना कुछ सिखाती दिखती थी। कभी योगा, तो कभी डांस मूव कर वो इन दिनो टिक टॉक पर खूब धमाल मचा रही हैं। सनी के लगभग 6.6 Million फॉलोअर्स थे ।

6) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) 6.1 Million followers 

टाइगर श्रॉफ का हुनर किसी से छुपा नही है, वो एक बेहतरीन ऐक्टर होने के साथ एक अच्छे डांसर भी हैं । लडके- लड़कियां  सब उनको चाहते हैं, उनके लाखो फैन्स हैं, जो उन्हे देख कर मोटिवेट होते हैं । टाइगर अपने फैन्स के लिए वर्कआउट से जुड़ी वीडियोज़ टिक- टॉक पर शेयर करते थे, जिससे उनके फैन्स को सीखने मे मदद मिल जाती है । टाइगर को करीबन 6 million से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे थे।

7) वरुण धवन ( Varun Dhawan) 3.8 million followers 

बॉलीवुड ऐक्टर  वरुण धवन के फैन की तो कोई कमी ही नहीं है। वो सोशल मीडिया के लगभग हर प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं। साथ ही अब टिकटॉक पर भी अपना हुनर दिखाते रहते थे, अपने कूल अंदाज से सबको इंप्रेस करने वाले वरुण को लगभग 3.8 million फैन्स फॉलो कर रहे थे ।

8) दिशा पाटनी (Disha patani) 3.7 Million followers 

बॉलीवुड की सबसे फिट और हॉट एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी भी इन दिनो टिकटॉक पर मशहूर हो रही थीं । उनके वीडियो भी टिक टॉक पर खूब वायरल होते थे, कभी सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देती नजर आती, तो कभी अपना हॉट और बोल्ड अवतार में फोटोशूट करवाती दिखती । टिक- टॉक पर उन्हे 3.7 million फैन्स फॉलो कर रहे थे।

9) कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan ) 2.4 million followers 

बॉलीवुड के यंग हार्ट थ्रोब कार्तिक आर्यन ने बहुत कम समय में अपनी पहचान इंडस्ट्री के कमाऊ सितारे के रूप में बनायीं है। इतने कम समय में उनके लाखो फैन्स भी हैं । लॉक डाउन के दौरान फैन्स को एंटरटेन करने के लिए कार्तिक हर रोज कुछ नया पोस्ट करते थे, कभी अपनी बहन के साथ मस्ती करते दिखते तो कभी लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक करते थे । टिक टॉक पर इतने कम समय मे कार्तिक के 2.4 million फॉलोअर्स थे।

10) माधुरी दिक्षित (Madhuri dixit ) 1.8 Million followers 

TikTok पर माधुरी दीक्षित  (Madhuri dixit ) भी काफी फ़ेमस थी। उन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर आने के बाद से कम ही वीडियो अपलोड किए थे, लेकिन इतने में ही उनके 1.8 मिलियन यानी 18 लाख फोलोअर्स हो गए थे। 

Related Story

Next Story

सिद्धार्थ रे का 40 साल की उम्र में हो गया था निधन, पीछे छोड़ गए दो बच्चे

single-post

By E24 June 28, 2020, 10:06 a.m. 1k

90 के दशक में बाजीगर और वंश जैसी फिल्मों में काम कर चुके सिद्धार्थ रे शायद बहुत कम ही लोगों को याद होंगे। काजोल के साथ फिल्म बाजीगर में काम करने वाले सिद्धार्थ रे मशहूर फिल्मकार वी शांताराम के पोते थे। 1992 में फिल्म वंश से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  सिद्धार्थ को ज्यादातर लोग फिल्म बाजीगर में दमदार रोल की वजह से जानते हैं। इसमें उन्होंने काजोल के दोस्त और इंस्पेक्टर करण सक्सेना का रोल किया था।  उनपर फिल्माया गया गाना छुपाना भी नहीं आता बहुत हिट हुआ था। 

सिद्धार्थ 1992 से 2004 तक फिल्मों में एक्टिव रहें। उन्होंने हिंदी मराठी और साउथ की फिल्मों में काम किया। 1977 में बतौर बाल कलाकार उन्होंने फिल्म छानी में काम किया था। 1980 में फिल्म थोड़ी सी बेवफाई में भी बाल कलाकार के तौर पर काम किया। बाजीगर और वंश के अलावा उन्होंने पनाह, बिच्छू, जानी दुश्मन एक अनोखी कहानी , परवाने, युद्धपथ, तिलक और मिलिट्रीराज जैसी फिल्मों में दिखें। सिद्धार्थ रे की आखिरी फिल्म साल 2004 में चरस- अ ज्वाइंट ऑपरेशन थी। 

 साल 1999 में शांति प्रिया ने सिद्धार्थ रे से शादी कर ली। दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था। 

 शांति प्रिया और सिद्धार्थ के दो बच्चे हुए , जिंदगी अच्छी चल रही थी लेकिन साल 2004 में सिद्धार्थ रे की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उस वक्त उनके बच्चे बहुत छोटे थे। सिद्धार्थ के निधन के बाद शांति प्रिया के सामने कई चुनौतियां आ गई थी। बतौर एक्ट्रेस काम नहीं मिला तो उन्होंने फिल्मों में छोटे मोटे रोल किए। टीवी सीरियल्स में काम किया। परिवार का सारा भार उनके कंधों पर आ गया था।  उन्होंने फिल्मों में नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर अपना हाथ आजमाया। शांति प्रिया माता की चौकी और द्वारिकाधीश जैसे दो टीवी शोज में नजर आईं।  शांतिप्रिया की आखिरी फिल्म 2011 में आई थी  ।

साल 1991 अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध से शांति प्रिया बॉलीवुड लॉन्च हुई थी । साऊथ से बॉलीवु़ड आई शांति प्रिया ने इस फिल्म में बहुत बोल्ड सीन दिए थे। फिल्म में अक्षय और शांति प्रिया की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी। अक्षय तो साल 1992 में आई फिल्म खिलाड़ी के बाद स्टार बन गए लेकिन शांति प्रिया करियर कुछ खास नहीं रहा।  इस दौरान शांति प्रिया ने मेहरबान, फूल और अंगार, मेरे साजन साथ निभाना, वीरता और इक्के पे इक्का जैसी फिल्मों में काम किया । 

Related Story

Next Story

विवियन डीसेना किसी शो में नजर नहीं आ रहें हैं, फैंस कर रहे है इंतजार !

single-post

By E24 June 28, 2020, 9:45 a.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज - दुनिया इस समय कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के संकट से जूझ रही है। ऐसे में सेलेब्रिटीज घर में रहकर सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट कर के फैन्स को अपडेट कर रहे है । टीवी एक्टर विवियन डिसेना भी लोग डाउन के दौरान अपने घर में है। सोशल मीडिया पर वो काफी पॉपुलर हैं।

विवियन डीसेना की गिनती टीवी के मोस्ट हैंडसम एक्टर्स में होती है। लंबे समय से वह किसी सीरियल में नजर नहीं आ रहे। आखिरी बार वो शक्ति-अस्तित्व के एहसास की सीरियल में नजर आए थे। शो में उनको बहुत पसंद किया गया। विवियन के फैंस  चाहते हैं कि एक बार और फिर से टीवी पर नजर आए। शक्ति एक अस्तित्व के एहसास की सीरियल छोड़ने के बाद विविन के बारे में यह खबर थी कि वह बिग बॉस 13 में नजर आएंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। 

टीवी पर विवियन डीसेनासेना का सफर बहुत कामयाब रहा है।‌ इन्होंने जिस शो में भी काम किया वह शो सुपरहिट रहा। फीमेल फैंस के बीच में कुछ ज्यादा ही पॉपुलर हैं। 

अभय रायचंद के किरदार में विवियन  ने अपनी पहले सीरियल प्यार की ये एक कहानी से हम सबको प्रभावित किया था। ‌ उसके बाद मधुबाला - एक इश्क़ एक जुनून उनका दूसरा शो था जो विवियन के फैंस‌ के‌

लिए ट्रीट था। विवियन का क्रेज़ इतना था की उनके प्यार में लड़कियाँ उनसे मिलने उनके सेट तक आ जाती थी

। उनका किरदार इतना मजबूत था की आज भी लोग उन्हें RK यानी ऋषभ कुंदरा  के नाम से याद रखते हैं । दृष्टि धामी अपने आप में ही बेहतरीन अदाकारा हैं और मधुबाला में विवियन के साथ की उनकी केमिस्ट्री लोग आज भी बहुत मिस करते हैं ।

विवियन डीसेना टीवी सीरियल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर चर्चा में रहे। ‌2013 में उन्होंने वाहब्बीज दोराबजी से शादी की थी जो एक टीवी एक्ट्रेस है। ‌दोनों स्टार वन के पॉपुलर शो प्यार की ये एक कहानी में साथ नज़र आये थे और उसी के बाद से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी।‌ उसके बाद दोनों ने शादी की लेकिन दोनों की शादी ज़्यादा दिन तक नहीं चल पायी और 2016 में ही दोनों के बीच तलाक हो गया।

आप सभी को बता दें कि अब तक तो ये दोनों अपनी ज़िन्दगी अकेले ही बीता रहे हैं। 

Related Story