लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंधे तेलुगु एक्टर निखिल सिद्धार्थ !

By Neetu May 14, 2020, 3:05 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन के बीच सेलेब्स के काम तो रुक ही गए हैं। साथ ही साथ कुछ सेलिब्रिटीज़(Celebrities) की होने वाली शादियों का मजा भी लॉकडाउन ने किरकिरा कर दिया है। लेकिन वो कहते हैं ना जहां चाह, वहां राह। बस स्टार्स भी इसी बात पर अमल करते नज़र आ रहे हैं। कई सेलेब्स इस लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंध चुके हैं और इस लिस्ट में अब तेलुगु एक्टर निखिल सिद्धार्थ(Nikhil Siddhartha) भी शामिल हो गए हैं, जिन्होंने पूरे रीति-रिवाज के साथ पल्लवी वर्मा(Pallavi Varma) से शादी कर ली है।

तेलुगु ऐक्टर निखिल सिद्धार्थ ने गुरुवार को पल्लवी वर्मा के साथ शादी की, जो पेशे से डॉक्टर हैं। ये शादी अप्रैल को होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसे टाल दिया गया था।

एक लीडिंग टेबलाइड की खबर के मुताबिक, इस कपल की शादी को और भी आगे टालने की प्लानिंग(Planning) थी  लेकिन दोनों के मम्मी-पापा इस फैसले के सख्त खिलाफ थे, जिसके बाद कपल ने घरवालों की बात मानते हुए शादी कर ली और इस शादी में सिर्फ बहुत ही चुनिंदा मेहमान मौजूद रहे। 

सोशल मीडिया पर जो पिक्चर्स वायरल हुई हैं, उनमें  शादी के समय लोगों को लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन करते हुए देखा जा सकता है। फंक्शन(Function) में मौजूद सभी मेहमानों ने मास्क पहन रखा है। खबरें हैं कि एक बार लॉकडाउन खत्म होने के बाद ये कपल इंडस्ट्री फ्रेंड(Industry Friend) के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखेगा। 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले, निखिल सिद्धार्थ ने अपनी और फियांशे पल्लवी वर्मा की एक पिक्चर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, - “जल्द ही एक साथ होंगे। लेकिन अभी के लिए,  दूर से प्यार"। फरवरी 2020 में निखिल और पल्लवी की ग्रैंड रिंग सेरेमनी हुई, दोनों ने दो साल डेट करने के बाद शादी का फैसला किया।

'कार्तिकेय' और 'स्वामी रा रा' जैसी फिल्मों में एक्टिंग के लिए फेमस, निखिल अपनी 2007 की ब्रेकआउट फिल्म, 'हैप्पी डेज़' के बाद काफी फेमस हुए , जिसका डायरेक्शन शेखर कम्मुला ने किया था।

निखिल की कुछ और भी फिल्मों में 'वीडू थेडा' , 'किरिक पार्टी' और 'अर्जुन सुरवरम' शामिल हैं। हाल ही में ये अनाउंसमेंट की गई थी कि निखिल और फिल्म प्रोड्यूसर चंदू मोंटेती 'कार्तिकेय 2' के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं

Related Story