नागा चैतन्य की रील लव स्टोरी पर पत्नी सामंथा ने क्यों उठाए सवाल ?

By Neetu May 5, 2020, 6:25 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- हाल ही में साउथ की सुपरस्टार सामंथा अक्कीनेनी (Samantha Akkineni) ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इसी बीच खबर आई कि इस मौके पर सामंथा ने अपने पति और फेमस एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की अपकमिंग फिल्म देखी लेकिन वह इस फिल्म से खुश नजर नहीं आई। इतना ही नहीं सामंथा ने फिल्म में दिखाई गई नागा और लीड एक्ट्रेस सांई पल्लवी (Sai Pallavi)की लव स्टोरी पर सवाल खड़े कर दिए ।

                                                                                                         Samantha Akkineni  

खबरें तो ये भी आई कि सामंथा ने फिल्म को एडिट होने से पहले ही देखा। इसीलिए वह फिल्म में किसी भी सीन का ठीक से अंदाजा नहीं लगा पाई और अपने पति नागा और सांई पल्लवी के सीन पर नाराजगी जाहिर करने लगी ।

                                                                             Naga Chaitanya And Sai Pallavi

दरअसल रिपोर्ट की मानें तो सामंथा को फिल्म देखकर ऐसा लगा जैसे सांई को नागा के मुकाबले ज्यादा स्क्रीन स्पेस (Screen Space) मिल रहा है और सांई लीड एक्टर को डोमिनेट(Dominate) कर रही है। बिना एडिट हुई फुटेज देख समांथा को ऐसा महसूस हुआ कि उनके पति नागा का रोल फिल्म में साईं के मुकाबले काफी कम है।

                                                                                      Samantha Akkineni

इस खबर को लेकर सामंथा से बात करने की कोशिश की गई तो उनसे जुड़ी सोर्स ने इन सभी खबरों को अफवाह बताया। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो सामंथा ही जाने लेकिन एक्ट्रेस के मुकाबले एक्टर के रोल का कम होना अक्सर ही चर्चा का विषय बनता है ।

                                                                              Samantha Akkineni

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा ने हाल ही में काथू वकूला रेंडू कढाल साइन की है जिसमें उनके साथ विजय सेतुपति (Vijay Setupathi) और एक्ट्रेस नयनतारा(Nayantara) भी नजर आएंगी। यह फिल्म नयनतारा के बॉयफ्रेंड विग्नेश डायरेक्ट करेंगे । इसके अलावा सामंथा को एक फेमस सिंगर नगरांथमा की बायोपिक में लीड किरदार निभाने के लिए भी फेमस डायरेक्टर सिंगथम श्रीनिवास राव ने अप्रोच किया है ।

सामंथा ने फिल्म को लेकर अपनी रुचि दिखाई है। खबरें हैं सामंथा इस फिल्म पर अगले साल से काम शुरू भी कर सकती हैं ।सामंथा से पहले फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी को अप्रोच किया गया था ,लेकिन डेट्स ईशु की वजह से अनुष्का ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया, अब फैंस को इंतजार है सामंथा को बड़े पर्दे पर देखने का और इन सभी खबरों के ऑफिशियल होने का।

Related Story