क्या विक्की कौशल अपनी शादी में पत्नी के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को करेंगे आमंत्रित? , जानें

E24

मुंबई। एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इन दिनों बॉलीवुड गलियारों की सबसे ज्यादा बात की जाने वाली खबर में से एक है। पिछले कई महीनों से दोनों की शादी को लेकर असमंजस का माहौल बना हुआ था। एक तरफ जहां इनकी शादी की तैयारियों को लेकर नए नए अपडेट्स सामने आते रहे, तो वहीं दूसरी ओर इनकी चुप्पी फैंस को दुविधा में डालती रही कि सच में इनकी शादी हो भी रही है या फिर नहीं।

लेकिन अब जब खुद राजस्थान के प्रशासन की ओर से एक चिट्ठी सामने आई तब उन्हें यकीन हुआ है कि ये अफवाह नहीं बल्कि सच है। इस चिट्ठी में सवाई माधोपुर के प्रशासनिक अधिकारियों ने एक बैठक बुलाई है, जिसमें शहर में होने वाली इस हाईप्राइल शादी की सुरक्षा व्यवस्था और नियंत्रण को लेकर चर्चा करने के बारे में जिक्र किया गया है।

इसी बीच लोगों ने एक और अटकले लगाने शुरू कर दिए हैं। सोशल मीडिया पर नेटिजेंस द्वारा इस बात की चर्चा हो रही है कि क्या कटरीना अपनी शादी में एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को बुलाएंगी? वैसे रणबीर तो विक्की कौशल के भी काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों की बॉन्डिंग को काफी पसंद भी किया जाता है। पर्दे से लेकर रियल लाइफ तक ये दोनों एक काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। ऐसे में नेटिजेंस के मन में ये सवाल उठना लाजमी है कि क्या कटरीना का पास्ट उनके आज पर भारी पड़ेगा ?

वहीं रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट कटरीना की अच्छी दोस्त हैं, ऐसे में देखना होगा कि इन दोनों में से कौन इस शादी में नजर आएगा और कौन नहीं। वैसे विक्की और कैट की शादी की गेस्ट लिस्ट को काफी गुप्त रखा गया है, और इसी गोपनीयता को बनाए रखने के लिए यूनिक कोड दिए जाएंगे। पहले सलमान खान को भी शादी में आमंत्रित करने की खबरें थीं। मगर बाद में ये साफ हो गया कि इस शादी में सलमान खान और उनके परिवार को आमंत्रित नहीं किया गया है। 

वहीं रणबीर कपूर को न्योते की बात करें तो, पहले ये माना जा रहा था कि रणबीर कटरीना की शादी में मेहमानों में से एक होंगे। क्योंकि पहले भी ये दोनों ब्रेकअप के बाद भी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के लिए साथ आ चुके हैं। लेकिन अब मेहमानों की सूची में सलमान की अनुपस्थिति के साथ ही, रिपोर्ट्स बताती हैं कि रणबीर को भी शादी में आमंत्रित नहीं किया गया है।

first published:Dec. 3, 2021, 4:06 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .