विज्ञापन
विज्ञापन

पर्दे पर भाई-बहन का रोल निभाने वाली ये जोड़ियां असल जिंदगी में बनी हमसफर

E24

मुंबई। फिल्मी दुनिया आम लोगों की दुनिया से बेहद अलग है। यहां स्क्रीन पर नजर आने वाला एक रिश्ता असद जिंदगी में कुछ और ही होता है। ऑनस्क्रीन पर भाई बहन की दिखने वाली जोड़ी असल जिंदगी में  लव बर्ड बन जाते हैं। जी हां पर्दे पर साथ काम करते करते कब कौन किसके प्यार में पागल हो जाए ये कहना मुश्किल है। पर्दे पर रिश्तेदार की भूमिका में नजर आ चुके कई एक्टर्स ऐसे हैं जो रियल लाइफ में एक दूसरे से प्यार किया और शादी भी रचाई।

अमन वर्मा और वंदना लालवानी

 

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर अमन यतन वर्मा  ने अपनी ऑनस्क्रीन बहन वंदना लालवानी संग शादी रचाई है। साल 2016 में दोनों ने एक दूसरे से शादी की थी। ये दोनों टीवी सीरियल शपथ में एक दूसरे के भाई बहन का किरदार निभाते दिखे थे।

रोहन मेहरा और कांची सिंह

मशहूर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहन मेहरा और कांची सिंह भाई बहन के किरदार में नजर आए थे। रोहन और कांची साथ में काम करते-करते एक-दूसरे के करीब आ गए थे। उन्होंने साल 2016 में अपना रिलेशनशिप ऑफिशल किया था, हालांकि दोनों का रिश्ता कुछ साल बाद ही टूट गया। इसी साल के शुरुआत में इस कपल का ब्रेकअप हुआ था।

मयंक अरोड़ा और रिया शर्मा

टीवी सीरियल तू सूरज मैं सांझ पियाजी में भाई-बहन के किरदार में नजर आ चुके एक्टर मयंक अरोड़ा और एक्ट्रेस रिया शर्मा भी एक दूसरे को दिल दे बैठे। शूटिंग से थोड़ा सा मौका मिलने पर यह दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताते है। शूटिंग सेट पर हो या बाहर ये दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ ही दिखाई देते हैं। यहां तक कि लंच ब्रेक में भी दोनों एक साथ नजर आते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं।

शिविन नारंग और दिगांगना सूर्यवंशी

टीवी शो “एक वीर की अरदास – वीरा” में भाई बहन का किरदार निभा चुकें शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी भी रियल लाइफ में प्यार के बंधन में बंध चुके हैं। इस जोड़ी ने कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट किया था लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

चारू असोपा और नीरज मालवीय

 

टीवी शो 'मेरे अंगने में' भाई-बहन नंदू और अमित का रोल प्ले करने वाले चारू असोपा और नीरज मालवीय भी असल जिंदगी में गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड रहे हैं। इतना ही नहीं ये कपल शादी के बंधन में भी बंधने जा रहा था। दोनों ने सगाई भी कर ली थी लेकिन किसी कारण दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया और अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़े। 

किरण कर्मारकर-रिंकू धवन

 

टीवी शो 'कहानी घर-घर की' तो आपको याद ही होगा। इस शो में की में किरण कर्मारकर और रिंकू धवन ने भाई बहन का रोल अदा किया था। आज ये जोड़ी रियल लाइफ़ कपल है। 

यहाँ पढिए- टेली-विज़न से जुडी ख़बरें 

first published:Nov. 22, 2021, 4:57 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .