सिद्धार्थ शुक्ला, सुशांत और अंकिता समेत टीवी की दुनिया की 10 खबरें पढ़िए

By Neetu July 25, 2020, 1:36 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज - 1. नच बलिए के दसवें सिज़न को लेकर दर्शकों के बीच अभी से उत्साह देखने को मिल रहा है, हाल ही में खबर आई थी, कि इस बार नच बलिए 10 को सलमान खान की बजाए करण जौहर प्रोड्यूस कर सकते हैं।

 शो में कौन-कौन सी सेलेब्रेटी जोड़ियां नच का कमाल दिखा सकती हैं, इसको लेकर भी चर्चा ज़ोरों पर है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स में जिन जोड़ियों के नाम सबसे ऊपर हैं वह हैं- सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज़ गिल, पारस छाबड़ा- महिरा शर्मा, आसिम रियाज़-हिमांशी खुराना, विक्की जैन-अंकिता लोखंडे, रॉकी जायसवाल-हिना खान, अभिनव शुक्ला- रूबीना दिलैक, नीरज खेमका- दृष्टि धामी, अमित कपूर-आमना शरीफ , गौतम रोड़े-पंखुड़ी अवस्थी, रोहन मेहरा-काँची सिंह, और वरूण सूद-दिव्या अग्रवाल । 

2. दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई की शाम ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई। 

सुशांत की यह फिल्म उनकी एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखेंडे भी ने भी देखी। सुशांत की आखिरी फिल्म को देख इमोशनल हुई अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक मैसेज शेयर किया जिसमें उन्होने लिखा था ‘पवित्र रिश्ता से लेकर दिल बेचारा तक आखिरी बार...’

3. सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कार्तिक और नायरा की जोड़ी दर्शकों के बीच काफी फेमस है। 

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की रियल लाइफ बॉन्डिंग भी फैंस का ध्यान आकर्षित करती है। अब शिवांगी और मोहसीन की एक सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों की खास बॉन्डिंग देखने को मिली है।

4. सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ फेम एक्ट्रेस अशनूर कौर का एयरपोर्ट लुक इनदिनों खूब चर्चा में हैं। अशनूर के लुक के वायरल होने की वजह है उनका सेफ्टी के साथ-साथ स्टाइल स्टेटमेंट को भी बनाए रखना।

अपने एयरपोर्ट लुक में एक्ट्रेस ने सेफ्टी और स्टाइल को बहुत अच्छे से टीमअप किया है, अशनूर कौर ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। 

5. टीवी के दिग्गज कलाकार कॉमेडी ड्रामा से टीवी पर वापसी की तैयारी कर रहे हैं। 

हितेन तेजवानी, स्टार भारत पर जल्द आने वाले नये सीरियल, 'गुप्ताजी बैचलर' में दिखाई देंगे। इससे पहले हितेन बिग बॉस सीज़न 11 में दिखे थे। 

6.  बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा अएपने नये प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंची हैं। 

माहिरा ने डल झील के वीडियोज शेयर किए हैं। हाल ही में कोरोना वायरस के बीच अपने सफर पर चर्चा करते हुए माहिरा ने कहा कि यह एक डरावनी परिस्थि।ति है । मैं खुद भी बाहर निकलने से डरी हुई हूं लेकिन वर्क कमिटमेंट्स हैं और उन्हें पूरा करना है । 

7.  आ गई है टेलीविजन शोज़ के इस हफ्ते की TRP  और टॉप 5 में हैं 

यें शोज़- नंबर वन पर कब्जा किया है ‘रामायण’ ने, दूसरे नम्बर पर है ‘श्रीकृष्णा’,  तीसरे नम्बर पर सीरियल ‘महिमा शनिदेव की’ है , चौथे नम्बर पर है एकता कपूर का सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ और पाँचवे नम्बर पर है ‘कुमकुम भाग्य’ । 

8. सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ को शुक्रवार की रात हिना खान ने भी देखा।

 फिल्म देखने के बाद हिना इस कदर भावुक हो गईं कि अपने इमोशनंस ज़ाहिर करने के लिए उन्हें शब्द भी नहीं मिलें। इमोशनल हुई हिना खान ने लिखा, ‘मुझे समझ में नहीं आ रहा क्या लिखूं।’

9. सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को लेकर टीवी स्टार्स के बीच भी जबरदस्त क्रेज़ देखने को मिला।

 रश्मि देसाई, अर्जुन बिजलानी, सुरभि चंदना , आरती सिंह, रोहित रॉय, नीति टेलर, युविका चौधरी, शरद केलकर समेत कई जाने-माने सितारों ने सुशांत की लास्ट मूवी को देख ट्रिब्यूट दिया। 

10. ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नाडिंस इन दिनो होम क्वॉरेंटीन हैं। हांलाकि वह घर में रहते हुए भी अपने शो के लिए काम कर रही हैं। 

एरिका ने बताया कि वह वीडियो कॉल के ज़रिए घर से शूट कर रही हैं। साथ ही कहा हमारा शो इवॉल्व कर रहा है ।

11. सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ में नज़र आ रहे अमल शेरावत के पिता का निधन हो गया है।

 अमल के पिता का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ। अमल के पिता कोरोना पॉजिटिव भी थे। यह दुखद खबर शेयर करते हुए अमल ने बताया कि “मैंने आख़िरी बार अपने पापा को टेस्ट के बाद देखा था, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल शिफ़्ट कर दिया गया था।”

Related Story