राखी के बंधन से बंधा है इन को-स्टार्स का रिश्ता, सगे भाई-बहनों से ज्यादा करते हैं एक दूसरे से प्यार।

By Neetu Aug. 2, 2020, 2:49 p.m. 1k

पूजा राजपूत- ‘राखी’ वो अनमोल बंधन है, जो हर साल बहन अपने भाई की कलाई पर बांधती है, और बदले में उससे रक्षा का वचन लेती है। हर आम भाई-बहन की तरह हमारे टीवी स्टार्स भी रक्षाबंधन के त्यौहार को धूम-धाम से मनाते हैं। सीरियल्स की दुनिया में भाई-बहन की कई ऐसी जोड़िया हैं जो खून के रिश्ते से नहीं बल्कि राखी के बंधन से बंधी हैं। लेकिन प्यार सगे भाई-बहनों से भी ज्यादा है। आइए डालते हैं भाई-बहन की इन जोड़ियों पर नज़र

रश्मि देसाई - मृणाल जैन

रश्मि देसाई और मृणाल जैन की मुलाकात सीरियल ‘उतरन’ के सेट पर हुई थी। साल 2012 में मृणाल सीरियल का हिस्सा बने थे। शो के सेट पर रश्मि और मृणाल का बॉन्डिंग काफी बड़ गई थी। मृणाल को रश्मि ने हमेशा अपने भाई का दर्जा दिया। वह पिछले 8 साल मृणाल को राखी बांधती हैं। और मृणाल भी रश्मि की बेहद परवाह करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मृणाल रश्मि और अरहान के रिश्ते के खिलाफ थे। अब रश्मि अरहान से दूर हो गई हैं, तो मृणाल भी अपनी बहनी रश्मि के लिए अच्छे फ्यूचर की कामना करते हैं।

भारती सिंह – अली गोनी

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह यूं तो इंडस्ट्री में सभी की फेवरेट हैं। लेकिन ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम एक्टर अली गोनी के लिए की जिंदगी में भारती बेहद खास है। ऐली भारती को अपनी बड़ी बहन मानते हैं। अली गोनी कश्मीर के रहने वाले हैं। परिवार से दूर मुंबई में अली को भारती के होते हुए परिवार की कमी महसूस नहीं होती। भारती हर साल एली गोनी को राखी बांधती हैं। अली के अलावा भारती अपने 14 कज़िन भाईयों को भी राखी बांधती हैं। 

अशनूर कौर- रोहन मेहरा

अशनूर कौर और रोहना मेहरा ने सीरियर ये रिश्ता क्या कहलाता है में नक्ष और नायरा का किरदार निभाया था। शो के दौरान अशूनर ने रोहना मेहरा को राखी बांधी थी। राखी का ये बंधन अशनूर और रोहन आज भी निभाते हैं। रोहन अशनूर को अपनी छोटी बहन मानते हैं, और उसकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

कपिल शर्मा – गुंजन वालिया

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा किसके राखी भाई हैं, इस बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। कपिल शर्मा एक्टर विकास मानकटला की पत्नि गुंजन वालिया के राखी भाई हैं। गुंजन हर साल कपिल को राखी बांधती हैं। गुंजन पंजाब के फगवाड़ा की रहने वाली हैं। कपिल और गुंजन बेहद स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं।

 श्रेनू पारिख – पंकज भाटिया

श्रेनू पारिख को अपने पहले सीरियल के सैट पर ही अपने को-स्टार पकंज भाटिया के रूप में अपना ‘राखी भाई’ मिल गया था। श्रेनू और पंकज ने सीरियल हवन में साथ में काम किया था। पिछले सात साल से श्रेनू पंकज भाटिया को राखी बांधती आ रही हैं। पंकज के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में श्रेनू बताती हैं कि वह जब भी होमसिक फील करती थीं, तो पकंज ही उन्हें अपनों के बीच में होने का अहसास कराते थे। वह सेट पर पंकज के सबसे ज्यादा क्लोज थीं। और आज भी श्रेनू पंकज भाटिया के साथ राखी का ये त्यौहार पूरे उत्साह के साथ मनाती हैं।

Related Story