न्यूयॉर्क में लक्जरी लाइफ एंजाय कर रही है टीवी की ये बहू, देखिए परिवार की तस्वीरें।

By Neetu July 22, 2020, 8:16 p.m. 1k

पूजा राजपूत – सीरियल ‘किस देस में निकला होगा चांद’ की अनु खुराना तो याद होगी ही आपको। पम्मी की जिंदगी में ज़हर घोलने वाली अनु खुराना का रोल एक्ट्रेस श्वेता केसवानी ने प्ले किया था। अनु के नेगेटिव किरदार ने श्वेता केसवानी को सीरियल्स की दुनिया का चमकदार सितारा बना दिया था। ‘किस देस में निकला होगा चांद’ के बाद श्वेता ने बा बहू और बेबी, अदालत और रिश्ते जैसे सीरियल्स में काम किया। 

लेकिन 9 साल से श्वेता सीरियल्स की दुनिया से गायब हैं। ऐसे में उनके फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कहां गायब हो गई है श्वेता केसवानी।

तो आपको बता दें कि श्वेता भारत से मीलों दूर न्यूयॉर्क में अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी गुज़ार रही हैं। 2012 में श्वेता ने अमेरिकन बिज़नेसमैन Ken Andino के साथ शादी की थी। शादी के बाद से ही श्वेता अपने पति और 7 साल की बेटी के साथ न्यूयॉर्क में रह रही हैं। श्वेता का परिवार न्यूयॉर्क के Terrytown में रहता है।

न्यूयॉर्क में रहते हुए भी श्वेता ने एक्टिंग नहीं छोड़ी है। वह अब अमेरिकन सीरियल्स और एड फिल्मस में काम करती हैं। न्यूयॉर्क में श्वेता बेहद ग्लैमरेस लाइफस्टाल जीती हैं। सोशल मीडिया पर अपलोड की गई उनकी तस्वीरों से पता चलता है कि वो अपनी पारिवारिक जिंदगी में कितनी खुश हैं।

Ken Andino के साथ श्वेता की दूसरी शादी है। केन एंडिनो के साथ शादी करने से पहले श्वेता ने साल 2008 में अमेरिकन एक्टर ‘एलेक्स ओ नील’ से शादी की थी। लेकिन 2011 में उनका तलाक हो गया, जिसके बाद श्वेता की केन एंडिनो आए, और केन के साथ शादी करके श्वेता न्यूयॉर्क में ही सेटल हो गईं। 

इस कपल की एक खूबसूरत सी बेटी है। जो कि अब 7 साल की हो चुकी है। वह अब स्कूल भी जाने लगी है। अपनी बेटी और पति केन एंडिनो के साथ श्वेता बेहद खुश है।

न्यूयॉर्क में रहते हुए भी श्वेता ने खुद को भारत से जोड़े रखा है। उनके घर में भारत की झलक देखने को मिलती है। अपने घर को श्वेता ने इंडियन हैंडी क्राफ्ट आइट्मस से सजाया हुआ है। जो कि घर में आने वाले मेहमानों का ध्यान आकर्षित करते हैं।

अपने घर को श्वेता ने बेहद खूबसूरती से सजाया है। लिविंग रूम में ग्रे कलर के सोफे हैं। तो वुडन सैंटर टेबल के नीचे ब्लू कलर का कारपेट बिछाया हुआ है।

ये नज़ारा उनके घर के हॉल का है। है ना बेहद दिलकश। क्रिसमस के मौके पर श्वेता अपने घर को ऐसे ही सजाती हैं। खिड़कियों के शीशों पर श्वेता ने व्हाइट स्नो स्टीकर्स चिपकाए हुए हैं। जो रात में स्नोफॉल की फील देते प्रतीत होते हैं।

न्यूयॉर्क में रहते हुए श्वेता मुंबई को बेहद मिस करती हैं। वो अक्सर अपनी बेटी के साथ वीडियो कॉल पर अपने पेरेंट्स से बात करती रही हैं।

घर के मेन डोर को भी श्वेता ने काफी आकर्षक बनाया है।

ये तस्वीर श्वेता के घर के बाहर की है। जो उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी वंसत के मौसम में इस जगह की खूबसूरती देखने लायक होती है।

श्वेता अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताने भी जाती हैं। हाल ही में श्वेता ने अपने मैक्सिको वेकेशन की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। श्वेता का बिकिनी अवतार उनके फैंस को खूब भाया था। कहना पड़ेगा, मुंबई से दूर न्यूयॉर्क में श्वेता केसवानी बेहद खुश हैं और हैप्पली मैरिड लाइफ इंजॉए कर रही हैं।

Related Story