टीवी दुनिया की 10 बड़ी खबरें पढ़िए

By Aditi July 17, 2020, 1:31 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज- 

 1. टीवी शो 'इश्कबाज' और 'सर्वगुनसंपन्न' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारिख बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कि है, जिसमें वो अपने सभी फैंस का धन्यवाद कह रही है। जिन्होंने उनकी सलामती के लिए दुआ मांगी और ढेर सारा प्यार भेजा हैं। 

2. टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे गोवा में आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने देर रात अपने जर्मन बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेशन किया। आपको बता दें कि जल्द ही श्रीजिता बॉयफ्रेंड संग शादी करेंगी। 

3. टीवी का फेमस शो कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग आज से दोबारा शुरु हो गई है। शो के सेट पर करण पटेल, सुभवी चोकसी और पूजा बनर्जी पहुंचे है। बता दें बीते दिनों पार्थ समाथन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शो की शूटिंग कुछ दिन के लिए रुक गई थी। खबर है कि शो में कुछ दिनों तक पार्थ, एरिका और आमना नजर नहीं आएंगे। 

4. टीवी शो 'इश्क सुभान अल्ला' के एक्टर अदनान खान अब कोरोना फ्री हो चुके है। हाल ही में उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जो नेगेटिव आया, जिसके बाद अब एक्टर फिर से शो की शूटिंग करने पहुंचे।  

5. हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला नहीं लेंगे खतरों के खिलाड़ी में स्पेशल एडिशन में पार्टिसिपेट नहीं करेंगे। हिना ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के एक करीबी सूत्र ने बताया कि एक्टर को अभी शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है।   

6. दर्शकों का पसदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 22 जुलाई नए एपिसोड के साथ आ रहे है। 116 दिनों के बाद फिर से इस शो की शूटिंग शुरू हुई है। इस शो के लीड एक्टर जेठालाल यानी की दिलीप जोशी ने बताया है कि सेट पर पूरी तरह सुरक्षा के इंतजाम किए है। हर कोई सेफ्टी के साथ शूटिंग कर रहा है। 

7. सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में कंटेस्टंट पर्सनल हाइजीन के वजह से भी हो सकते हैं घर से बेघर। शो में होंगे सिर्फ़ 5 पॉप्युलर चेहरे। 

8. अध्ययन सुमन ने ट्वीट कर 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लेने वाली खबर को फेक बताया है। अध्ययन ने ट्वीट में लिखा, 'मेरी 'बिग बॉस' में जाने वाली खबर झूठी है। थैंक्स लेकिन नो थैंक्स, 'बिग बॉस' और कलर्स टीवी कृपया कर इस बात को क्लीयर करें। 

9  टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के आठवें सीजन के विजेता रहे अभिनेता गौतम गुलाटी ने टीवी की दुनिया की क्वीन एकता कपूर को धोखेबाज बताया है। उन्होंने कहा कि बिग बॉस खत्म होने के बाद एकता ने उन्हें तीन फिल्में ऑफर की थीं। लेकिन, बाद में उन्होंने अपनी फिल्मों से गौतम का किरदार काट दिया।

10 टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया, लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। इस बारे में तेजस्वी ने कहा है कि वह इस समय फिक्शन शो करने के मूड में हूं। मैं मुख्य रूप से एक अभिनेत्री हुं। तो मुझे वहीं करना चाहिए जिसके लिए मैं हुं।  

Related Story