मेकर्स के करोड़ों रुपये लगाने के बाद भी पर्दे पर दोबारा नहीं चलीं टीवी की इन हसीनाएं, देखिए लिस्ट

By Aditi Oct. 13, 2021, 12:56 p.m. 1k

अदिति यादव- मुंबई | टीवी इंडस्ट्री में एक से एक हसीनाओं ने अपना जलवा बिखेरा है। हालांकि आज कुछ पुरानी एक्ट्रेसेस पर्दे से गायब हो चुकी हैं। तो कुछ ऐसी भी हैं जिन्होंने एक अरसे के बाद इंडस्ट्री में कमबैक किया है। इनमें से कईयों का पर्दे पर कमबैक सफल रहा, तो वहीं कुछ ऐसी भी रही जिनके हाथ नाकामयाबी लगी। इस लिस्ट में दीपिका कक्कड़ से लेकर श्वेता तिवारी समेत कई एक्ट्रेस शामिल है।

अंकिता लोखंडे 

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों एक बार फिर अपने फेमस शो ‘पवित्र रिश्ता 2’ (Pavitra Rishta 2) में नजर आ रही हैं। हालांकि ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रहा है। उम्मीद के मुताबिक इस शो को वाहवाही नहीं मिली। हो सकता है कि इसके पीछे की वजह ये भी रही हो कि ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

दिशा परमार

सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ के जरिए सुर्खियां बटोरी वाली एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) में नजर आ रही हैं। दिशा परमार की दूसरी पारी कुछ खास नहीं दिख रही है।

दीपिका कक्कड़ 

सबसे बात करें तो बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ की तो एक्ट्रेस ने टीवी शो कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) में देखा गया था। इसके बाद टीवी शो ससुराल सिमर का में नजर आई। इस शो से दीपिका ने घर-घर में सिमर के नाम से फेमस रही। वहीं इस साल के शुरुआत में दीपिका ‘ससुराल सिमर का 2’ (Sasural Simar Ka 2) का हिस्सा रहीं, लेकिन एक्ट्रेस की ये दूसरी पारी कुछ खास नहीं रही। कुछ ही महीनों में एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कह दिया।

एरिका फर्नांडिस

एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को असली पहचान साल 2016 के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में डॉक्टर सोनाक्षी बोस दीक्षित का किरदार निभाकर मिली थी। इस शो के बाद एरिका ने एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ से वापसी की थी। इसके बाद इन दिनों एरिका सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ (Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3) में नजर आ रही हैं। ये दोनों सीरियल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए।

जूही परमार

90 के दशक की टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस की लिस्ट में सबसे पहले जूही परमार का नाम शामिल होता है। उन दिनों जूही पर्दे पर काफी फेमस हुआ करती थी। कई सालों तक जूही टीवी स्क्रीन से दूर रही और फिर शो ‘संतोषी मां’ और ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ दोनों ही दर्शकों के सामने आई लेकिन जूही की ये दूसरी पारी उनके चाहने वालों को ज्यादा पसंद नहीं आई।

परिधि शर्मा

टीवी शो ‘जोधा अकबर’ से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा इन दिनों गुल खान के शो ‘चीकू की मम्मी दूर की’ (Chikoo Ki Mummy Durr Kei) में नजर आ रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस को लेकर अब दर्शकों के बीच को जूनून नजर नहीं आता। इस शो में परिधि का पर्दे पर खरा उतर पाने में नाकामयाब रहा है।

सुकृति कांडपाल

 

सुकीर्ति कांडपाल छोटे पर्दे का एक जाना पहचाना नाम है। एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे पर पिछले काफी सालों से काम किया है। कुछ वक्त पहने ही सुकृति कांडपाल को लम्बे समय के बाद सीरियल ‘स्टोरी 9 मंथ की’ में देखा गया था। इस सीरियल में लोगों ने दिलचस्पी नहीं दिखाई और इसे कुछ ही महीनों में बंद भी कर दिया गया।

Related Story