'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दयाबेन के बाद अब रोशन सोढी ने भी छोड़ा

By Neetu July 30, 2020, 8:22 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- टीवी के सबसे कॉमेडी शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' ने हाल ही मेें अपने 12 साल पूरे किये हैं। लॉकडाउन के महीनों बाद ये शो एक बार फिर से शुरु हो चुका है। वहीं ये शो अपनी कास्ट की वजह से आए दिन सुर्खियों में बना हुआ है। 

 शो की लीड ऐक्ट्रेस दिशा वकानी यानि दयाबेन पहले ही अलविदा कह चुकीं हैं, लेकिन उनके फैन्स अभी तक उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। वही दर्शक दयाबेन के शो छोड़ने के गम से अभी तक उबरे भी नहीं थे कि अब उनके लिए एक और बुरी खबर सामने आ गई है।

हाल ही मेें खबर मिली है कि,अब इस शो में रोशन सिंह सोढी (Roshan Singh Sodhi) का किरदार निभाने वाले ऐक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) भी इस शो को छोड़ने जा रहे हैं। हालांकि अभी तक उनके शो छोड़ने से जुड़ा कोई आधिकारिक ऐलान हुआ नहीं है, ऐसे में अभी इस खबर कि कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है।

बात करे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से जुड़े एक्टर्स की तो आपको बता दे कि इस शो के हर एक किरदार की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। सभी को ना सिर्फ स्क्रीन पर बराबर मौका मिलता है बल्कि उन्हें फैंस पसंद भी खूब करते हैं। सब अपने अलग- अलग अन्दाज़ से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। यही वजह है कि इस शो के हर किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं। किसी एक के भी जाने से फैन्स को बहुत दुख होता है ।

इन्हीं में से दर्शकों कि एक पसंद है रोशन सिंह सोढी, जिनके शो के छोड़ने कि खबर से फैन्स काफी निराश है। हालांकी रोशन सिंह सोढी के शो छोड़ने की खबरें पहले भी आई थीं, लेकिन मेकर्स ने इन खबरों को झूठा बता दिया था। वहीं अब सूत्रों से मिली खबरों के मुताबिक एक बार फिर से ये खुलासा किया गया है कि गुरुचरण सिंह ने छो छोड़ दिया है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्होंने लॉकडाउन के बाद दोबारा शूटिंग शुरू भी नहीं की है और वो अभी तक शो में नजर नहीं आए हैं।

इसके अलावा सूत्रों ने ये भी बताया है कि गुरुचरण सिंह द्वारा शो छोड़ने के बाद, रोशन सिंह सोढी के किरदार के लिए शाहरुख खान की फिल्म 'दिल तो पागल है' के को-स्टार बलविंदर सिंह को एप्रोच किया गया है। बताया जा रहा है कि फिलहाल मेकर्स से उनकी बात चल रही है और अगर सबकुछ ठीक रहा तो बलविंदर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अगले एपिसोड में नजर भी आ सकते हैं।

हालांकि, अभी तक गुरुचरण के शो छोड़ने के पीछे का कारण पता नहीं चल सका है। वही 28 जुलाई को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 12 साल पूरे होने पर गुरुचरण ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुशी जाहिर की थी। 

Related Story