"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" के पूरे हुए 12 साल, इस अवसर पर शो के स्टारकास्ट ने फैन्स को दिया ये स्पेशल मौका

By Neetu July 28, 2020, 8:45 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- टीवी के सबसे कॉमेडी शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' को आज 12 साल हो गए हैं। आज के दिन ही शो का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था। शो के 12 साल होने कि खुशी में फैंस सोशल मीडिया पर सभी स्टारकास्ट को ढ़ेर सारी बधाईयां दे रहे हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' को 12 सालों में फैंस का बेहद प्यार मिला है। फैन्स ने सीरियल के सभी स्टारकास्ट को भी काफी पसंद किया है। सभी अपने अंदाज़ में बेहद अलग और अच्छे कॉमेडीयन है। शो में स्टारकास्ट अपने कॉमेडी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं।

वही शो के 12 साल पूरे होने पर फैन्स के अलावा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम भी इसे बेहद स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट कर रही है। मेकर्स इस अवसर को हर साल बेहद अच्छे तरीके से सेलीब्रेट करते हैं और इस दिन को "हंसो हंसाओ" दिवस के तौर पर मनाते हैं। वही इस बार टीम ने सेलिब्रेशन में थोड़ा सा ट्विस्ट दिया है। शो की टीम इस बार अपने फैन्स को अपने फन मोमेंट शेयर करने के लिए इंवाइट कर रहे है। उन्होंने फैंस को अपनी फनी स्टोरीज बना कर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोशल मीडिया पेज पर अपलोड करने के लिए कहा है। इससे शो की टीम चाहती है कि शो का जो मोटो है खुशियां फैलाने का उसे बढ़ाया जा सके।

बता दे कि, कोरोना वायरस के चलते बीच में शो बंद हो गया था, लेकिन अब शो ने फिर से अपना रफ्तार पकड़ लिया है। हालांकि लोगों को उम्मीद थी कि शो में अब तो दयाबेन की एंट्री होगी। लेकिन अभी तक फैंस दयाबेन के इंतजार में ही हैं। वही इस शो कि दिलचस्प बात यह है कि 12 साल पूरा करने के साथ, शो जल्द ही 3000 एपिसोड भी पूरा करेगा। "ये रिश्ता क्या केलता है" के बाद यह दूसरा शो होगा जिसने ये मुकाम हासिल किया है।

Related Story