बेहद खूबसूरत है Nia Sharma का आशियाना, दिखता है मुंबई का शानदार नजारा

By Aditi Sept. 14, 2021, 2:25 p.m. 1k

अदिति त्यागी -   टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। निया सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं  और आये दिन अपने लेटेस्ट फोटोज और वीडियो शेयर कर फैन्स को अपडेट करती रहती हैं। निया ने इसी साल मुंबई में अपने लिए एक खूबसूरत घर (Nia Sharma New House Pictures) खरीदा था। इसी बीच अब हाल ही में निया ने अपने घर ' गृह प्रवेश' (Greh Pravesh) किया है। आइए देखते हैं कि अंदर से कितना खूबसूरत है निया का आशियाना-

निया ने सोमवार को अपने नए घर में गृह प्रवेश समारोह का आयोजन किया। उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में घर की तस्वीरें और वीडियो शेयर की। तस्वीरों में निया के पूजा करते हुए सफेद लहेंगा पहने हुए देखा गया। 

निया ने अपने घर का नाम 'निया निवास' रखा है। निया के ग्रह प्रवेश पूजा में उनकी कई सेलेब्स दोस्त भी शामिल हुए। 

निया ने अपने ने घर की साज-सजावट की झलक भी फैन्स को दिखाई है।  निया का घर ऑल व्हाइट थीम में डिज़ाइन किया गया है। 

चाहे वो दीवारों ला रंग हो सिलिंग्स का हर जगह सफेद रंग को तवज्जो दी गई है। 

निया के घर का लिविंग एरिया काफी खास है। यहां की बालकनी से साफ़ शहर का मंजर दिखता है। वहीं हाल ही में निया ने गणपति बाप्पा को भी यही विराजमान किया था। 

निया के घर की फ्लोरिंग भी पूरी तरह से मार्बल की है। 

निया का बैडरूम भी काफी सुंदर हैं। यहां सफेद कलर के पर्दे लगाए हुए हैं। साथ ही दिवार पर एक बड़ी एलईडी टीवी भी लगाई गई है। 

अपने बैडरूम में निया ने एक स्टाइलिश चेयर भी रखी है। रात को इस कमरे से बाहर का नजारा काफी दिलकश लगता है। 

तस्वीरें देख कर पता चला रहा है कि उन्हें अपने अपने सपनों का घर मिल गया है ।

निया के घर की बालकनी से बेहद खूबसूरत और शानदार मुंबई का नजारा देखने को मिलता है। उनकी बालकनी में गिलास रेलिंग्स लगी हुई हैं। मानना पड़ेगा निया का घर बेहद प्यारा है। 

बता दें कि निया शर्मा ने खुद इसी साल न्यू ईयर के दिन बताया था कि वो मुंबई के एक आलिशान अपार्टमेंट की मालिक हो चुकी हैं। निया ने नए साल के दिन सोशल मीडिया पर इस हैप्पी न्यूज को फैन्स को दिया था। 

 निया शर्मा टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक है। स्टार प्लस के शो एक हजारो में मेरी बहना है में काम करने के बाद निया को पॉपुलैरिटी  मिली । इसके बाद निया को रवि दुबे के साथ जमाई राजा में देखा गया। 

निया ने टीवी की दुनिया के ' नागिन ' जैसे शो में भी कदम रखा और शो के सीजन चार में काम किया । इन शोज के बाद निया को घर-घर में पहचान मिली। उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ती चली गई। 

निया हाल ही में जमाई राजा 2 .0 में दिखी जो ZEE5 पर स्ट्रीम हुई। जमाई राजा के नए वर्जन में निया शर्मा और रवि दुबे के बीच काफी हॅाट सीन्स देखने को मिले। इसके अलावा हाल ही में निया दो घुट म्यूजिक वीडियो में नजर आई। 

Related Story