किसे मिलेगी बिग बॉस की ट्रॉफी, पोल्स में सिद्धार्थ-आसिम में कौन आगे?

By Aditi Feb. 11, 2020, 4:48 p.m. 1k

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है। कंटेस्टेंट्स की फैन आर्मी अपने चहेते घरवाले के लिए एग्रेसिव कैंपेन करने में जुट गई है। सीजन 13 की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी? ये सवाल इन दिनों फैंस समेत घरवालों के भी जहन में उठा हुआ है। 

सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स बिग बॉस 13 के विनर को लेकर पोल करा रहे हैं। हर पोल का रिजल्ट चाहे अलग हो, लेकिन एक बात साफ है कि ट्रॉफी को लेकर सिद्धार्थ-असीम के बीच ही मुकाबला होगा। कंटेस्टेंट्स की जर्नी और फैंस के सपोर्ट पर नजर डालने पर ये साफ है कि फिनाले के दिन सिद्धार्थ आसिम ही देखने को मिलेगा। 

कई पोल्स सिद्धार्थ को तो कई आसिम रियाज को सीजन 13 का विजेता बता रहे हैं। फिल्म क्रिटिक और एक्टर KRK ने तो सिद्धार्थ शुक्ला को कलर्स का दामाद तक बता दिया है। उन्होंने सिद्धार्थ को बिग बॉस का फिक्सड विनर बताया है। 

सीजन 13 के विनर को लेकर सामने आ रहे प्रेडिक्शंस को देख अभी कुछ भी साफ कहना मुश्किल है। विनर को लेकर आखिरी दिन तक लोगों का राय बदलती रहती है।

 लोगों का मन कंटेस्टेंट की किसी भी हरकत से बदलने के चांस रहते हैं। सिद्धार्थ और आसिम दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। पिछले दिनों मॉल टास्क होने की अफवाह फैली। 

मुंबई के ओबेरॉय मॉल में सिद्धार्थ-आसिम के फैंस के बीच जंग छिड़ गई। सिद्धार्थ और आसिम को लेकर सेलेब्स भी भिड़ते दिखते हैं। 

ईयों का मानना है कि सिद्धार्थ कलर्स का चेहरा रहे हैं इसलिए चैनल उन्हें ही विजेता बनाएगा। देखना दिलचस्प रहेगा कि 15 फरवरी को किसके पोल रिजल्ट्स सही निकलते हैं। सिद्धार्थ ने स्ट्रॉन्ग गेम खेला है। मगर एग्रेशन, गालीगलौच और रुड बिहेवियर की वजह से एक्टर हमेशा विवादों में रहे हैं। 

सिद्धार्थ ने कई बार कहा कि वे रियलिटी शो में हीरो बनने नहीं आए हैं। उन्होंने खुद को कई मौकों पर विलेन बताया है। उधर, आसिम रियाज पर सिद्धार्थ को उकसाने और जबरदस्ती का एग्रेशन दिखाने के आरोप लगते आए हैं। 

ये भी देखिए:- बिग बॉस के बाद इस शो में नजर आएंगे आसिम रियाज? उमर ने दी ये जानकारी

Related Story