एक बार फिर नजर आएगी SIDHARTH -SHEHNAAZ की जोड़ी ,बिग बॉस में SALMAN KHAN के साथ मचाएंगे धमाल।

By Aditi Sept. 15, 2020, 2:12 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  बिग बॉस(Big Boss) का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के सीजन 14 से जुड़ी खबरें दर्शकों को उत्साहित कर रही हैं। सलमान खान का शो 3 अक्टूबर से टेलीकास्ट होने जा रहा है। शो का पिछला सीजन खूब धमाकेदार रहा था। सिडनाज़ हो या पारस ,माहिरा सभी ने दर्शकों के दिल पर राज किया था। और शो की टीम ने वही धमाका एक बार फिर दर्शको के सामने लाने का प्लान बनाया है। 

दरअसल ,लेटेस्ट खबरों की माने तो , बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और उनकी पार्टनर शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के एंटरटेनमेंट का तड़का फिर से लगने जा रहा है।  सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का धमाल एक बार फैंस को  देखने को मिलेगा। 

कहा जा रहा है कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) इस बार शो को अकेले होस्ट नहीं करेंगे उनका साथ देने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला भी शो का हिस्सा एक बार फिर बनने जा रहें हैं। 

 बता दें कि शो को मजेदार और दिलचस्प बनाने के लिए क्रिएटिव टीम जमकर मेहनत कर रही है। यही वजह है कि निर्माताओं ने बिग बॉस 13  के विनर को बिग बॉस 14 के लिए भी साथ में रखने का फैसला किया है।

 सिद्धार्थ को सीजन 13 मे दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी सीजन के बाद  बहुत बढ़ी थी और फैंस का प्यार उन्हें लगातार मिल रहा है। इसीलिए शो के मेकर्स शो के नए सीजन को सुपर हिट बनाने के लिए ये प्लान बना रहें हैं। 

खबरें हैं कि शो में सिद्धार्थ कंटेस्टेंट नहीं बल्कि एक एक विशेष सेगमेंट के लिए नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि शो में सिद्धार्थ की भूमिका इस सीजन के कंटेंट से जुड़ी होगी- जो है करारा जबाव। सिद्धार्थ घरके बाहर से कंटेस्टेंट्स की निगरानी करेंगे और घर के अंदर उनकी परफॉरमेंस पर अपनी राय रखेंगे। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में टीवी 2019 पर द टाइम्स 20 मोस्ट डिसेबल मेन की सूची में भी शीर्ष स्थान पर कब्जा किया है। 

वहीं दूसरी और खबरें ये भी है कि पिछले सीजन में अपने नटखट अंदाज़ से पहचान बनाने वाली पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज कौर गिल भी शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर घर में एंट्री कर सकती हैं।अगर सिडनाज़ यानि कि  सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी शो में एक बार फिर दिखाई देती  हैं तो शो की टीआरपी फिर से रिकॉर्ड सेट कर सकती है। बहरहाल शो के मेकर्स ने अभी तक किसी भी ऐसी खबर की पुष्टि नहीं की है। 

Related Story