पिंक लहंगा-चोली में संजीदा शेख ने बिखेरे हुस्न के जलवे, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

By Aditi Oct. 13, 2021, 1:55 p.m. 1k

टेलीविजन की खूबसूरत एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी हॉट हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर संजीदा ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे उनका देसी लुक नजर आ रहा है।

 संजीदा शेख भले ही आमतौर पर वेस्टर्न क्लोद्स में दिखाई देती हैं, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि ये हसीना जब ट्रडिशनल कपड़े पहनकर तैयार होती है। तो उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। संजीदा शेख लहंगा-चोली पहनकर अपने देसी लुक्स से फैन्स को घायल कर रही है। 

इन फोटोज में वह इतनी स्टनिंग लगीं कि उन पर से नजरें हटाना और तारीफ न करना नामुमकिन सा हो गया।  इस लेटेस्ट फोटोशूट में संजीदा शेख ने अपनी पिंक लहंगे को बेहद रिवीलिंग चोली के साथ टीमअप कर फैंस का दिल धड़का दिया है। 

संजीदा शेख का ये डेयरिंग अंदाज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर संजीदा शेख के इस लहंगा के खूब चर्चे हो रहे हैं। संजीदा ने नेट दुपट्टा कैरी कर इसे और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है। ए-कट लहंगा स्कर्ट और स्पगैटी स्लीव्स के बोल्ड ब्लाउज में संजीदा अपने स्लिम फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखीं।

गॉरजस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने स्टोन स्टडिड चोकर नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे। वहीं उनके हाथ में जड़ाऊ कंगन देखे जा सकते थे। ये जूलरी उनके लुक को परफेक्टली राउंड ऑफ कर रही थी। संजीदा का यह बदला हुआ अंदाज पिछले कुछ महीने के दौरान ज्यादा देखने को मिला है। 

कहा जा रहा है कि पति आमिर अली से अलग होने के बाद संजीदा काफी बोल्ड हो गई हैं। बता दें कि पिछले साल से दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं।

संजीदा शेख और आमिर अली साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने करीब 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। हालांकि, शादी के 8 साल बाद ही दोनों के रिश्ते में तल्खी की खबरें आने लगी थीं। 

मालूम हो कि आमिर और संजीदा ने साल 2007 में 'नच बलिए 3' का टाइटल जीता था। इसके अलावा दोनों ने साल 2008 में साथ में एक टीवी शो भी किया था। इस शो का नाम 'क्‍या दिल में है' था। 

Related Story