30 साल की हुईं एक्ट्रेस लवलीन सासन, दो बार बॉयफ्रेंड से रचाई थी शादी | देखिए तस्वीरें

By Aditi July 16, 2020, 11:02 a.m. 1k

टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhana Saathiya) की एक्ट्रेस लवलीन सासन आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई मिल रही है । 

लवलीन इस साल फरवरी में मां बनीं है उन्होंने बेटे रौएस (Royce)  को जन्म दिया था। इन दिनों एक्ट्रेस मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको लवलीन और कौशिक कृष्णमूर्ति की शादी का वेडिंग अलबम दिखा रहे है। इस कपल ने दो बार शादी रचाई थी। 

लवलीन सासन और कौशिक कृष्णमूर्ति 10 फरवरी 2019 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। शादी से पहले लवी और कौशिक लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों ने दो रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी क्योंकि लवी पंजाबी हैं, जबकि कौशिक साउथ इंडियन हैं । 

ऐसे में दोनों ने पहले पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी की थी। इसके बाद इस कपल ने तीन महीने बाद मई 2019 में साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से दूसरी शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे । हल्दी सेरेमनी से लेकर मेहंदी और संगीत की तस्वीरें सामने आई हैं । 

सिख शादी में लवलीन ने पिंक लहंगा और कुंदन ज्वैलरी पहनी थी । ये शादी अमृतसर में हुई थी। इस शादी में करीबी लोग और परिवार वाले शामिल हुए थे । 

साउथ इंडियन दुल्हन के लुक में लवलीन बेहद खूबसूरत नजर आई थी । एक्ट्रेस ने अपनी साउथ इंडियन शादी में गोल्डन कांजीवरम साड़ी पहनी हुई थी । 

खबर थी की लवलीन और कौशिक पहले इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे थे । लेकिन घर के बुजुर्गों के पास पासपोर्ट ना होने की वजह से ये आइडिया कपल को कैंसल करना पड़ा था। बता दें कि शादी के बाद ये कपल मालदीव हनीमून की तस्वीरें भी शेयर की थी । शादी के बाद एक्ट्रेस लवीवन बैंगलोर में शिफ्ट हो चुकी हैं । 

Related Story