चारु असोपा और राजीव सेन की शादी तलाक के रास्ते पर, कपल ने माना वो अलग रह रहे हैं

By Aditi July 13, 2020, 4:08 p.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और सुष्मिता सेन के भाई  राजीव सेन की शादी में दरार आ गई है। दोनों अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी भी नहीं मना पाए और अलग अलग रहने लगे। बीते दिनों 16 जून को इस कपल की शादी को पूरा एक साल हुआ हैं, खबर  है कि राजीव सेन और चारू असोपा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है । बीते दिनों इस कपल ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया । वहीं चारु ने सोशल मीडिया अकाउंट से राजीव सेन का सरनेम और शादी की सारी तस्वीरें डिलिट कर दी है। एक्ट्रेस चारू ने अब ये खुलकर कह दिया है कि वो और राजीव अलग-अलग रह रहे हैं।

वहीं राजीव सेन ने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते को लेकर बात की है। खबरों के मुताबिक राजीव सेन का कहना है, 'मैं अपने घर से बाहर क्यों जाऊंगा? मैं इन दावों पर हंसना बंद नहीं कर पा रहा हूं। मेरे तीन घर हैं- दिल्ली, मुंबई और दुबई में । मुझे लगता है कि चारू का कोई करीबी उनका ब्रेनवॉश कर रहा है। क्योंकि वह एक साधारण और मासूम लड़की है ।

 उसके बहुत बड़े फ्रेंड्स सर्कल में से ही मैं एक था। मुझे आशा है कि वह अपना रास्ता नहीं खोएगी । अगर मुझे पता चल गया कि अपराधी कौन है? तो मैं उसके नाम के साथ एक तस्वीर और बहुत सारे फैक्ट पोस्ट करूंगा। अगर वो मुझे हिट करेंगे तो मैं भी उन्हें और जोर से मारूंगा ।'  

जानकारी के मुताबिक इस कपल की शादी के बाद से ही दोनों के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा था । पिछले 2 महीने से दोनों अलग रह रहे है। इस कपल की पिछले साल जनवरी में मुलाकात हुई थी और राजीव सेन-चारू असोपा ने 16 जून 2019 को शादी कर ली थी । शादी के बाद दोनों सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक पोस्ट करते थे । किसी ने सोचा नहीं था कि शादी के एक साल बाद ही रिश्ते में दरार आ आएगी। 

बता दें कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन पेशे से मॉडल और जूलरी बिजनेसमैन हैं । चारू और राजीव ने साल 2019 की शुरुआत में ही अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूल किया था। इसके बाद दोनों की ग्रैंड वेडिंग हुई। दोनों ने तीन बार शादी की। पहले इनकी शादी गोवा में हुई, इसके बाद राजस्थानी रीति रिवाज से दोनों शादी के बंधन में बंधे। इनकी रजिस्टर्ड मैरिज भी हुई थी।  राजीव का दुबई समेत देश के कई जगहों पर राजीव का करोड़ों का कारोबार फैला हुआ है । कुछ महीनों पहले राजीव ने दिल्ली में भी ज्वैलरी की एक शोरूम रेने नाम से खोला था । चारू के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और संगिनी में नजर आ चुकी हैं । 

Related Story