राज कुंद्रा के ‘पोर्नोग्राफी कांड’ से शिल्पा शेट्टी को लगा झटका, पहले भी घिरी हैं कई विवादों में !

By Pooja July 22, 2021, 7:56 a.m. 1k

पूजा राजपूत- 46 साल की उम्र में खुबसूरती का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर सुर्खियों में छाई हैं। फर्क सिर्फ इतना है कि इस बार वजह कुछ ऐसी है कि खुद उन्होने भी चुप्पी साध रखी है। 19 जुलाई की रात शिल्पा के पति राज कुंद्रा को मुंबई की क्राइम ब्रांच पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। राज पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने का आरोप लगा है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब शिल्पा का नाम किसी विवाद में उछला हो। शिल्पा का विवादों से भी खूब नाता रहा है। देखिए लिस्ट-

राज कुंद्रा का ‘पोर्नोग्राफी कांड’ तो शिल्पा से भी पूछे जाने लगे सवाल

राज कुंद्रा का ‘पोर्नोग्राफी कांड’ 19 जुलाई की रात से ही सुर्खियां बटोर रहा है। 23 जुलाई तक राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में है। उनके ऑफिस पर पुलिस ने छापेमारी की है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि इस पोर्नोग्राफी फिल्म मामले के मास्टर माइंड राज कुंद्रा हैं। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई है। जिसपर पोर्न फिल्में दिखाई जाती हैं। फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए जाते थे और वी ट्रांसफर के जरिए उन्हें विदेश भेजा जाता था। वहीं अब सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स शिल्पा से भी सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्हें पति के इस काले राज़ के बारे में कोई जानकारी नहीं थी?

अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन का आरोप

वो साल था 2003, जब शिल्पा का फिल्मी करियर ढ़लान की तरफ बढ़ रहा था। उन्हीं दिनों में खबरें आई थीं, कि शिल्पा शेट्टी के परिवार का अंडरवर्ल्ड के साथ कथित रिश्ते हैं। हांलाकि तब शिल्पा के माता-पिता ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था। शिल्पा की मां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि ये उनकी बेटी की छवि को धुमिल करने की साजिश है।

2006 में जारी हुआ था गैर जमानती वारंट

साल 2006 में मदुरई की एक अदालत ने अश्लीलता फैलाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी और रीमा सेन के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने एक तमिल मैगजीन के कवरपेज के लिए फोटोशूट करवाया था। जिसे लेकर बड़ा बवाल खड़ा हो गया था। तब, शिल्पा ने अदालत में कहा था कि उन्होने ऐसा कोई फोटोशूट नहीं करवाया है।

‘बिग ब्रदर 5’ में की गई थी नस्लभेदी टिप्पणी

साल 2007 में शिल्पा शेट्टी ने ब्रिटिश रिएलिटी शो ‘बिग ब्रदर 5’ में हिस्सा लिया था। शो के दौरान ब्रिटिश एक्ट्रेस जेड गुडी ने शिल्पा पर नस्लीय टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी को लेकर ब्रिटेन से लेकर भारत तक खूब बवाल हुआ था। हांलाकि ये विवाद शिल्पा के हक में रहा। शिल्पा ‘बिग ब्रदर 5’ की विजेता बनकर बाहर आई थीं।

रिचर्ड गेर ने सरेआम कर दिया था किस

साल 2007 शिल्पा शेट्टी दोबारा विवादों में तब फंसी जब एड्स के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए एक कार्यक्रम के दौरान हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेर ने शिल्पा को स्टेज पर सरेआम किस कर लिया था। इस वाक्ये के बाद देश के कई बड़े शहरों मे शिल्पा और रिचर्ड गेर के खिलाफ पर्दशन हुए थे। बवाल बढ़ता देख शिल्पा ने सफाई दी कि सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि उन्हें रिएक्ट करने का मौका ही नहीं मिला।

राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने लगाया घर तोड़ने का आरोप

शिल्पा शेट्टी पर राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने होमब्रेकर होने का इल्ज़ाम लगाया था। कविता का कहना था कि शिल्पा की वजह से राज ने उन्हें और अपनी नन्हीं बच्ची को अकेला छोड़ दिया है। हांलाकि कविता के इन इल्ज़ामों पर राज कुंद्रा ने सफाई दी थी और कहा था कि शिल्पा के उनकी जिंदगी में आने से पहले ही वह पत्नी कविता से अलग हो चुके थे। इसके साथ ही राज ने शिल्पा और उनके माता-पिता से पब्लिकली माफी भी मांगी थी।

शिल्पा – राज के अलगाव की खबर

हाल ही में खबरें आई थीं कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। कहा गया कि, राज बीते 15 दिन से घर नहीं हैं। वैसे इस पूरे मुद्दे पर शिल्पा ने चुप्पी साधे रखी थी। लेकिन सोशल मीडिया पर शिल्पा-राज का PDA ये बताने के लिए काफी है कि दोनों का रिश्ता बिल्कुल ठीक है।

Related Story