राधा - कृष्णा फेम MALLIKA SINGH ने सेट पर मनाया अपना 20वां बर्थडे, देखिए तस्वीरें।

By Aditi Sept. 16, 2020, 1:36 p.m. 1k

अदिति त्यागी - टीवी शो राधा कृष्ण (Radha Krishna) में राधा की भूमिका निभाने वाली मल्लिका सिंह (Mallika Singh) 15 सितंबर को 20 साल की हो गई हैं । हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना 20 वां जन्मदिन मनाया है। मल्लिका के प्रशंसकों ने उनके जन्मदिन पर उनको ट्रेंड करना शुरू कर दिया और इस खास दिन पर उन्हें ढेरो शुभकामनाएं भी मिली हैं ।

अपने शो के सेट पर भी मल्लिका यानि शो की राधा का भी धूम धाम से जन्मदिन मनाया गया ,जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं।

मल्लिका के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों में शो के मेंबर्स भी नजर आ रहें हैं ,कोरोना काल में सावधानियों का ख्याल रखते हुए सभी ने मास्क का भी इस्तेमाल किया। 

वहीं मल्लिका भी केक काटते हुए काफी खुश नजर आयीं। मल्लिका के केक पर भी राधा ही लिखा था। 

अपनी बेमिसाल कहानी और शो की कास्ट के साथ यह शो भारतीय टेलीविजन पर एक पसंदीदा शो बन गया है । न केवल शो बल्कि मल्लिका ने अपनी मासूमियत से दर्शकों का दिल जीत लिया है ।

बता दें कि शो में राधा और कृष्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर्स मल्लिका सिंह और सुमेध मुदग्लकर के फैंस की गिनती लाखों में होती है। माइथोलॉजिकल शोज़ बनाने के लिए मशहूर ‘स्वास्तिक प्रोडक्शन’ का सीरियल ‘राधाकृष्ण’ टीवी दर्शकों के बीच खासा पॉपुलर है। 

स्टार भारत के शो राधाकृष्ण में कृष्ण और राधा के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने वाले सुमेध मुद्गलकर और मल्लिका सिंह अपने किरदारों और ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के कारण बेहद लोकप्रिय हो गए हैं ।

हाल ही में इस शो ने 500 एपिसोड भी  पूरे किये । इस मौके पर  सुमेध, मल्लिका और अन्य ने छोटा सा जश्न भी मनाया ।

बताते चलें कि मल्लिका -सुमेध  दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें रही हैं, लेकिन उन्होंने हमेशा एक दूसरे को दोस्त बताया है । और यही कारण है कि सुमेध और मल्लिका ने कहा कि उनकी केमिस्ट्री ऑन-स्क्रीन इतनी अच्छी है ।

Related Story