पूजा बनर्जी का हुआ बेबी शावर, जल्द मम्मी बनने वाली हैं । देखिए तस्वीरें

By Aditi Sept. 14, 2020, 9:32 p.m. 1k

अदिति त्यागी - टेलीविज़न के पॉपुलर कपल पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee )और उनके पति व टीवी एक्टर कुणाल वर्मा (Kunal Verma )जल्द ही मम्मी पापा बनने वाले हैं और अपने पहले बेबी के लिए दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं। आपको याद दिला दे कि इन दोनों ने लॉकडाउन में रजिस्टर वेडिंग की थी। और अब हाल ही में  'देवों के देव महादेव' और 'कुबूल है' फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के बेबी शावर (Baby Shower )का आयोजन हुआ है। पूजा के बेबी शावर की ख़ुशी में घर में सेलिब्रेशन भी हुआ जिसकी ख़ुशी सोशल मीडिया पर फ़ोटो शेयर कर कपल ने जाहिर की है।

दरअसल ,हाल ही में पूजा बनर्जी के घर उनके बेबी शावर का आयोजन किया गया है। बेबी शावर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। 

बेबी शावर के मौके पर कुणाल और पूजा दोनों ही बेहद खुश दिखाई दिए। अपने इस खास दिन के मौके पर पूजा ने येलो कलर की मिनी ड्रेस का ऑउटफिट पहना जो उन पर खुब जंच रहा था। तस्वीरों में  दोनों अपने  वाले बच्चे के लिए काफी एक्ससाइटेड नजर आ रहें है। 

बता दें कि इससे पहले पूजा ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि, 'कुणाल और मैं जिंदगी के इस नए और खूबसूरत हिस्से को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। मैं इस समय बेहद खुश हूं और अपना पर्सनल टाइम एन्जॉय कर रही हूं। अप्रैल से मैं अपने अपार्टमेंट से बाहर नहीं गई हूं। और मैं अपना और आने वाले बच्चे को लेकर बेहद सावधानी बरत रही हूं।

वहीं दूसरीओर वही पूजा ने हाल ही में टीवी शो जग जननी मां वैष्णो देवी छोड़ने का फैसला किया था जिसमें वो मां वैष्णो देवी का रोल निभाती थीं। 

इस शो को छोड़ने के बारे में पूजा ने बताया था मैं प्रेग्नेंसी में भी काम जारी रखती लेकिन कोरोना महामारी के चलते मुझे ज्यादा सावधानी बरतनी की जरूरत हैमैं इस समय कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती हूं। 

बताते चलें कि हां पूजा ने अपने वर्कलाइफ को लेकर भी बताया कि वो अगले साल फिर से काम शुरू करने के बारे में विचार कर रही हैं और वो उम्मीद कर रहीहै कि तब तक ये महामारी खत्म हो जाएगी।

पूजा ने अपने और पति कुणाल के बारे में बात करते हुए कहा, 'हम करीब कई सालों से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन शादी के बाद वो काफी अलग हैं। वो बहुत सपोर्ट और प्यार करते हैं। जब वो बॉयफ्रेंड थे तब से ज्यादा अब मेरा ख्याल रखते हैं।' पूजा ने कहा कि बच्चे के जन्म के बाद वो पारंपरिक तरीके से शादी करना चाहते हैं। 

इसके साथ ही आपको बता दे कि पूजा और कुणाल इस साल 15 अप्रैल को धूमधाम से अपनी शादी करने वाले थे और उन्होंने इसकी पूरी तैयारियां भी कर ली थीं ,लेकिन लॉकडाउन के चलते उन्हें इसे पोस्टपोन करना पड़ा था। लेकिन 15 अप्रैल को ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी थी कि दोनों अब ऑफिशियली मैरिड हैं। उन्होंने अपनी रजिस्टर वेडिंग कि थी। और शादी में खर्च होने वाले पैसे इन्होनें जरूरतमंदो कि मदद के लिए दान भी किये थे, जिसके चलते लोगों ने उनके इस काम कि बेहद सराहना की थी।

Related Story