ईशा ने आयोजित की होली पार्टी, मैचिंग कपड़ों में पहुंचे प्रियंका-निक

By Arunima March 6, 2020, 10:27 p.m. 1k

शुक्रवार को ईशा अंबानी पीरामल ने मुंबई में अपने आवास पर एक होली पार्टी आयोजित की, जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपने पति और अमेरिकी गायक निक जोनास के साथ पहुंची थीं।  कपल को इस दौरान देसी कपड़ों में स्पॉट किया गया। 

दोनों के कपड़ों के कलर्स का कॉम्बिनेशन ऐसा था कि वे एक-दूसरे के रंग में रंगे नजर आ रहे थे। प्रियंका चोपड़ा ने लाइट पिंक कलर का सूट पहना हुआ था। इस कुर्ते में ऊपर से जहां स्ट्रेट कट था तो वहीं बॉर्डर पर फ्रिल डिजाइन दी गई थी। 

कुर्ते की खास बात उस पर किया गया कलरफुल थ्रेड वर्क था। ब्लू, पिंक, येलो, ग्रीन जैसे कई कलर्स के मिक्स से इस कुर्ते की खूबसूरती और बढ़ गई थी।

 हेयरस्टाइल की बात करें तो पीसी ने अपने बालों को लाइट वेवी रखा था, वहीं मेकअप को पार्टी टच देते हुए पाउट को हाई लाइट किया गया था।

 अमेरिका में पले बढ़े निक भी ट्रडिशनल वेअर कैरी करने में अपनी पत्नी का साथ देते दिखाई दिए। निक ने वाइट स्ट्रेट कट कुर्ता और पजामा पहना हुआ था।

 इस कुर्ते की बॉर्डर और सेमी चाइनिज कॉलर पर भी कलरफुल पाइपिन लगाई गई थी। ये कलर्स प्रियंका के कुर्ते से मैच कर रहे थे। वैसे प्रियंका और निक न सिर्फ कपड़ों में मैचिंग करके पहुंचे थे बल्कि उनके तो फुटवेअर तक सेम कलर के थे। 

दोनों ही अपनी आउटफिट्स के साथ येलो कलर के फुटवेअर्स पहने नजर आए। प्रियंका न सिर्फ अपने पति बल्कि मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ को लेकर भी पहुंचीं थीं।

ये भी देखिए :- डायरेक्टर शेखर कपूर के खिलाफ पूर्व पत्नी सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने किया केस, जानिए क्या है वजह

Related Story