शादी के बाद सीरियल्स की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं मोहिना, देखिए उनके ससुराल की तस्वीरें

By Neetu July 18, 2020, 6:25 p.m. 1k

पूजा राजपूत- मध्यप्रदेश के ‘रीवा’ की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह(Mohena Kumari Singh) ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति गोएनका का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। मोहिना कुमार सिंह आज अपना 32 वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं।

 हाल ही में मोहिना उस वक्त चर्चा में छा गई थीं, जब  मोहिना  ने खुलासा किया था कि उनके ससुराल में उनके परिवार के कई सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। मोहिना और उनका परिवार अब ठीक हो चुका है।

हालांकि हाल ही में मोहिना को एक और गम मिला है। हाल ही में मोहना की नानी का निधन हुआ है। अपनी नानी की याद में मोहना ने एक इमोशनल वीडियो बनाकर शेयर किया था।

हांलाकि मोहिना अब टीवी इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं। और अपनी शादीशुदा लाइफ को हैप्पिली इंजॉए कर रही हैं। 2019 में मोहना की शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरू सतपात सिंह के बेटे सुयश रावत से हुई है। शादी के बाद मोहना देहरादून में जा बसी हैं। मध्यप्रदेश के राजघराने की बेटी अब उत्तराखंड के राजनैतिक घराने की बहू बन चुकी हैं। शादी के बाद भी राजसी लाइफस्टाइल जी रहे हैं।

सीरियल्स की दुनिया को अलविदा कहने से पहले मोहिना टीवी का एक जाना-पहचाना चेहरा थीं। कीर्ति गोएनका के किरदार में दर्शक मोहना को बेहद पसंद करते थे। अपने दोस्तों ऋषि देव और गौरव वाधवा के साथ शुरू किया मोहना का व्लॉग भी यूथ के बीच काफी लोकप्रिय था। मोहिना ने अपने करियर की शुरूआत डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस सीज़न 3 के ज़रिए की थी। जिसमें वह फोर्थ रनर-अप रही थीं। डांस इंडिया डांस के बाद मोहना ने कई सीरियल्स में काम किया। लेकिन कीर्ति गोएनका के रोल ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया था। 

लेकिन 2019 में मोहिना ने शादी करने का फैसला लेकर और इंडस्ट्री को छोड़ने का एलान करके सभी को चौंका दिया था।

हांलाकि मोहिना को इंडस्ट्री छोड़ने का कोई गम नहीं है। सुयश रावत के साथ वह अपनी जिंदगी को खुलकर इंजॉए कर रही हैं। अपनी नई जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें वो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

देहरादून की हरियाली और खूबसूरती को वो कितना एंजॉय करती हैं यह आप इस तस्वीर में देख सकते हैं।

इस तस्वीर में मोहिना की सासू मां अमृता सतपाल भी हैं, जिन्हें मोहना मम्मी हुकूम कहती हैं। अमृता सतपाल भी उत्तराखंड सरकार की विधानसभा सदस्य हैं।

मोहना नेचर लवर हैं। शादी के बाद मोहना सुयश के साथ घूमत हुए देश के अलग-अलग शहरों को एक्सप्लोर कर रही हैं।

मोहिना डांस की दीवानी हैं, डांस मोहिना की रग-रग में खून की तरह दौड़ता है। मोहना अक्सर अपने डांस वीडियोज भी इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं।

ये तस्वीर है देहरादून के मशहूर शाहीन बाग की। जहां की खुबसूरती को मोहना ने सुयश के साथ इस तस्वीर में कैद किया है।

अब देखिए ये नज़ारा, मुंबई में ठंड को तरसी मोहना ने पिछले साल अपने ससुराल में रहते हुए देहरादून की सर्दी का किस तरह से लुत्फ उठाया था।

मोहना का ससुराल राजमहल की ही तरह भव्य और खूबसूरत है।

यह तस्वीर है, ससुराल में मनाई मोहना की पहली दिवाली की। कहना पड़ेगा शादी के बाद मोहना राजकुमारी से राजरानी बन चुकी हैं और अपनी जिंदगी में खुश हैं 

Related Story