मांग में सिंदूर और हाथों के चूड़ा पहने पति के साथ हनीमून पर रवाना हुईं पूनम पांडे

By Aditi Sept. 16, 2020, 2:54 p.m. 1k

बॉलीवुड की हॉट मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे Sam Bombay संग गुपचुप शादी रचाई थी। इसकी जानकारी इस कपल ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट करके दी थी।  

शादी के एक हफ्ते बाद बुधवार सुबह एक्ट्रेस पूनम पति संग पब्लिक के बीच नजर आईं। पूनम पांडे और सैम दोनों को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ये कपल दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों हनीमून के लिए निकले है। एयरपोर्ट पर दोनों ने कैमरे के सामने कई खूबसूरत पोज दिए।

पूनम पांडे नई दुल्हन के रंग में रंगी दिखीं। उनके मांग में सिंदूर और हाथों के चूड़े, गले में मंगलसूत्र पहने नजर आई। इस दौरान इस कपल ने Covid-19 की वजह से चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। 

इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीर में पूनम ब्राइडल लुक में दिख रही हैं। शादी की तस्वीर को शेयर करते हुए पूनम ने इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन भी लिखा- 'अगले सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं।' 

पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने एक टीचर का किरदार निभाया जो अपने ही स्टूडेंट को दिल दे बैठती है। उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। पूनम पांडे ने गोविंदा की फिल्म 'आ गया हीरो' के एक गाने में स्पेशल अपीयरेंस दी थी। साल 2018 में पूनम की फिल्म 'जर्नी ऑफ कर्मा' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में पूनम पांडे के साथ एक्टर शक्ति कपूर नजर आए थे।

पूनम की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। दो साल पहले पूनम ने ‘मी टू’ कैंपेन पर बोलते हुए उन्होंने अपनी आप बीती बताई थी। उन्होंने कहा था कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें भी छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा था। 

उन्होंने बगैर नाम लिए इंडस्ट्री के एक सीनियर एक्टर पर यह आरोप लगाया था। हालांकि बाद में वह अपनी बात से मुकर गई थीं। बता दें कि पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं जब उन्होंने इंडिया टीम की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था। बीसीसीआई के मना करने और लोगों की नाराजगी के बाद उन्होंने यह नहीं किया था।

Related Story