विज्ञापन
विज्ञापन

थाई स्लिट लहंगे में NORA FATEHI ने दिखाया बोल्ड अंदाज़, तस्वीरें देख फैन्स भर रहे आहें

E24

अदिति त्यागी - बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही  (Nora Fatehi) को उनके सुपर सेक्सी और बोल्ड अंदाज़ के लिए खूब जाना जाता है। 'डांसिंग क्वीन' के नाम से फेमस नोरा अपने ग्लैमरस अवतार से फैन्स के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं। नोरा के हुस्न की तारीफें खूब होती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। क्योंकि नोरा फतेही ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में अपने ग्लैमरस अंदाज़ से महफ़िल लूट (Nora In Slit Gown) ली है। क्योंकि  हाल ही में नोरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। 

दरअसल, नोरा फ़तेही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नोरा ने थाई स्लिट गाउन पहना हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि नोरा फतेही मशहूर फैशन डिजाइनर्स अबू जानी और संदीप खोसला के साथ मिलकर उनकी पहली फैशन मूवी में शामिल हुई। 

नोरा इन तस्वीरों में अलग-अलग पोज में मिरर सेल्फी ले रही हैं। हर तस्वीर में उनका अंदाज़ हसीन है। नोरा का ये लुक उन्हें राजकुमारी की तरह दिखा रहा है। नोरा ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अवतार से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। 

नोरा एकदम रॉयल लुक में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने न्यूड कलर का डीप नेक ब्रालेट और लहंगा पहना है। साथ ही सिर पर बड़ा सा हेडपीस है।उनके ब्रालेट के बीच में और किनारों पर पर्ल, चिकनकारी, गोटा पट्टी और मिरर वर्क है। 

साथ ही नोरा के लहंगे पर भी चिकनकारी और मिरर पैटर्न का काम भी किया गया है। नोरा ने अपने लुक को कंपलीट करने के लिए  शीयर दुपट्टा लिया है जो उन्होंने अपने कंधों पर ओढ़ा रखा है।

नोरा ने अपनी  ड्रेस से मैचिंग गले में चोकर और इयररिंग्स भी पहने हुए हैं। इसके साथ न्यूड पिंक शेड की लिपस्टिक उन पर खूब फब रही है।

बता दें कि इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को 3 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। जो उनकी हर तस्वीर और वीडियो पर जमकर प्यार बरसाते हैं। नोरा की हर अदा पर फैन्स लट्टू हो जाते हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में नोरा फतेही की फिल्म भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया बीते दिनों ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी।  हालांकि इसे दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला जिसकी उम्मीद थी। 

first published:Sept. 26, 2021, 9:05 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .