विज्ञापन
विज्ञापन

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी Nora Fatehi करोड़ों की मालकिन हैं, नेट वर्थ भी जान लीजिए

E24

बॉलीवुड फेम नोरा फतेही अपने हुस्न और डांस को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं, लेकिन इन दिनों उनका नाम मनी लॉन्ड्रिंग की जाल में फंसने के कारण खबरों में है। 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी एक्ट्रेस ईडी दफ्तर के चक्कर कांट रही हैं। इस मामले में उनसे लगातार पूछताछ जारी है। हैरानी की बात यह है कि ऐसे पचड़ों का शिकार बनने वाली एक्ट्रेस आज खुद करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। 

दौलत और शौहरत की उनके पास कमी नहीं है। आज बताते हैं आपको कि नोरा के पास कुल कितनी प्रोपर्टीज हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं कि, आज नोरा फतेही अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा  मशहूर हो चुकी है और उनके डांस के दीवाने देश में ही नहीं बल्कि पूरे दुनिया में मौजूद है। 

कनाडा से इंडिया महज 5 हजार रुपए लेकर आईं नोरा आज न सिर्फ एक आलीशान लाइफस्टाइल जीती हैं बल्कि उनके पास करोड़ों की संपत्ति भी मौजूद है। अपने 7 से 8 साल के करियर में नोरा फतेही काफी ज्यादा सफलता हासिल कर चुकी हैं।

वह अभिनय के साथ-साथ कई ब्रांड और विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। अपने इन विज्ञापनों से नोरा काफी अच्छी खासी कमाई करती हैं। एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए वह 20-30 लाख रुपए लेती हैं। 

उन्हें महंगी गाड़ियों का बेहद शौक है और इनकी कार कलेक्शन में  मर्सिडीज बेन्ज CLA-200, होंडा सिटी, और  वॉक्सवोगन पोलो जैसी कई लग्जरी कारें मौजूद है। 

Oprice.com वेबसाइट के मुताबिक नोरा फतेही की कुल संपत्ति 2 मिलियन डॉलर है जो करीब 14-15 करोड़ के आसपास होती हैं। नोरा एक गाने में परफॉर्म करने के लिए 40 लाख रुपये लेती थीं, लेकिन 'गर्मी' गाना हिट होने के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा ने हार्डी संधू के गाने नाच मेरी रानी के लिए 45 लाख रुपये चार्ज किए थे। फिल्मों और डांस के अलावा नोरा अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से भी कमाई करती हैं, जहां उन्हें 33 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। 

उनकी हर तस्वीर और वीडियोज पर फैंस बेशूमार प्यार बरसाते हैं। अपनी एक पोस्ट के लिए वह 1 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

first published:Oct. 15, 2021, 9:56 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .