कपूर फैमिली में आया नया मेहमान, नीतू कपूर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

By Aditi June 18, 2020, 9:40 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद कपूर परिवार टूट सा गया है। ऐसे में हर कोई एक दूसरे का सहारा बना हुआ हैं। रिद्धिमा-रणबीर और नीतू कपूर भी धीरे-धीरे ऋषि के जाने के सदमे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। इन रिद्धिमा अपनी मां और भाई के साथ समय बिता रही हैं। ऐसे में रिद्धिमा कपूर परिवार में एक नया मेहमान लेकर आई हैं।

जी हां अब आप सोच रहे होंगे की आखिर क्या है वो? कौन है वो? तो हम आपको बता दें कि रिद्धिम एक डॉग लेकर आई हैं जिसका नाम उन्होंने डूडल कपूर रखा है। रिद्धिमा ने ये अपनी मां नीतू को गिफ्ट किया है। नीतू कपूर ने डूडल के साथ प्यार सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- रिद्धिमा को इस प्यार डूडल के लिए जितना शुक्रिया कहा जाए कम है। फोटो में डूडल नीतू कपूर के कंधे पर सोता हुआ नजर आ रहा है।

रिद्धिमा कपूर ने डूडल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- हम इस प्यारे डूडल का स्वागत करते हैं। यह बहुत ही प्यारा है। रिद्धिमा ने डूडल की वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी की हैं। इसमे डूडल मस्ती करता नजर आ रहा है। 

बता दें कि ऋषि कपूर के निधन को 1 महीना से ज्यादा का समय बीत चुका है। हाल ही में नीतू ने ऋषि के साथ अपनी पुरानी फोटोज शेयर करते हुए एक गाने की कुछ लाइन्स लिखी 'आप मुझे अलविदा कह चुके हैं, तो अब मुझे शुभकामनाएं दीजिए, अब मैं अपने जीवन में आगे बढ़ रही हूं, खुशी के साथ ना कि आंखों में आंसू के साथ। मुझे एक मुस्कान दीजिए, जिसे मैं अपने साथ रख सकूं, अपने दिल में जब भी आप से दूर रहूं। 

Related Story