भाई के साथ हुई लड़ाई तो रोने लगीं शहनाज गिल

By Arunima March 8, 2020, 1:33 p.m. 1k

'मुझसे शादी करोगे' दर्शकों में धीरे-धीरे अपनी पैठ बनाता रहा है। 'बिगबॉस 13' के फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा और शहनाज गिल इस शो में अपने लिए शादी के लिए पार्टनर रहे।" कंटेस्टेंट्स को पारस-शहनाज के साथ डेट पर जाने के लिए टास्क जीतने होते हैं जिनके बाद में उनके साथ जब तक खिड़कियों का मौका मिलता है। 

एक एपिसोड में शहनाज गिल और उनके भाई शहबाज के बीच में लड़ाई हो गई। इसके बाद शहनाज गिल रोने भी लगीं। टीजर के अनुसार, शहनाज ने भाई शहबाज को लेकर कहा कि वे इस शो में उनके ही वजह से हैं। 

इसके बाद शहबाज ने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए। इसके बाद शहनाज ने कहा कि मुझे अब्यूज न करें और अपनी लिमिट में रहें। शहनाज शो में अपने भाई से आगे कहती हैं कि ईगो को किनारे रखें। इसके बाद शहबाज ऐसा कुछ कह देते हैं कि शहनाज रोने लगती हैं। 

एक अन्य टीजर में हीना और शहनाज बलराज के हाथों को वैक्स करते दिखाई दे रहे हैं। इस वजह से बलराज काफी दिक्कत में दिखते हैं। 

वहीं, शो में शहनाज और बलराज के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही है और फैंस इसे पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि इस रियलिटी शो में पारस भी काफी सुर्खियां बंटोर रहे हैं। फैंस उन्हें भी देखना पसंद कर रहे हैं।

ये भी देखिए :- MUJHSE SHAADI KAROGE:-शहनाज के भाई शहबाज को लेकर कैटफाइट, हिना-नवदीश कौर में हुई धक्का-मुक्की

Related Story