कोरोना काल में मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता के साथ अमेर‍िका में मना रहे हॉलीडे, देखिए तस्वीरें

By Arunima Oct. 17, 2020, 8:42 p.m. 1k

अंकिता कुंवर और मिलिंद सोमन ऐसा शादीशुदा जोड़ा है, जो फिटनेस के साथ ही कपल गोल्स देता भी नजर आता है। लॉकडाउन में महीनों तक घर में बंद रहने के बाद एक्टर मिलिंद सोमन अपनी पत्नी अंकिता के साथ फॉरेन ट्र‍िप पर निकल चुके हैं। मिलिंद, अंकिता संग अमेर‍िका में छुट्ट‍ियां मना रहे हैं। उन्होंने अपनी इस एक्साइट‍िंग ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो अंकिता के साथ रोमांट‍िक पोज में नजर आ रहे हैं। 

अमेर‍िका के समंदर किनारे से तस्वीर शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा- 'एक और पोज...एक और बीच...यूएस के ईस्ट कोस्ट में अभी पतझड़ है पर आज सनी डे रहा। बल्क‍ि सबसे ज्यादा खूबसूरत और भीड़ भाड़ वाले समंदर किनारे भी खाली रहे, बस मैं और अंकिता, मीलों तक कोई दूसरा नहीं था'।

 मिलिंद ने समंदर के इस किनारे की जानकारी देते हुए आगे लिखा- 'ये सैंडी हूक बीच है, एक संकरा उपद्वीप, सीगल्स का घर और दूसरी ओर न्यू यॉर्क-न्यू जर्सी का नजारा'।

अंकिता ने भी समंदर क‍िनारे मिलिंद के साथ चक्रासन करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। दोनों टीशर्ट और डेनिम्स पहने ही इस आसन को करते देखे जा सकते हैं। उन्होंने मस्ती भरे अंदाज में लिखा- 'एटलांट‍िक ओशन के किनारे, थोड़ी पागलपंती, क्योंकि वो प्यार ही क्या जिसमें आप एक-दूसरे के साथ पागलों वाली हरकत ही नहीं कर रहे'।

उनके योगासन के पीछे गहरे समंदर का नजारा बेहद खूबसूरत है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इससे पहले भी दोनों अमेर‍िका में अपने ट्रैवल‍िंग की तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। 

अंकिता ने लॉकडाउन के बाद पहली फ्लाइट का अपना अनुभव शेयर किया था। उन्होंने मिलिंद के साथ मास्क पहनकर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि चीजें काफी बदल चुकी हैं, अभी भी एडजस्ट करने की कोश‍िश कर रहे हैं। जंगल में पत्तों के बीच उनकी यह तस्वीर शानदार है। 

  

  

Related Story