सामने आई मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान की शादी की नई तस्वीरें, देखिए

By Aditi July 3, 2020, 3:17 p.m. 1k

टीवी कपल मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने 30 जून को बेहद सादगी से शादी रचाई। कोरोना के कहर में इस कपल ने परिवार के 5 लोगों की मौजूदगी में मुंबई के अंधेरी स्थित एक गुरुद्वारे में शादी की। 

के मुताबिक मनीष रायसिंह की मां की तबीयत ठीक नहीं है ऐसे में वो इस महामारी में रिस्क नहीं लेना चाहते थे। वहीं संगीता के माता-पिता भी बुजुर्ग हैं इसलिए दोनों ने ये फैसला किया था।

इस कपल की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए थे। इस कपल ने मास्क पहनकर गुरुद्वारे में फेरे लिए थे। वहीं अब शादी के तीन दिन बार मनीष और संगीता की नई तस्वीरें हमारे हाथ लगी है। ये शादी का फोटोशूट है जो इस कपल ने घर पर शूट करवाया। इस दौरान मनीष और संगीता बेहद और मस्ती के मूड में नजर आर रहे हैं।

दुल्हन बनीं संगीता ने डार्क पिंक कलर का सूट पहना हुआ था। साथ में लाल चूड़ा और कलीरें भी संगीता के मेंहदी लगे हाथों में खूब जंच रहे थे। वहीं दुल्हे राजा अपनी शादी के मौके पर पिंक कलर के कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आए थे। साथ में मनीष ने मोव कलर की जैकेट भी पहनी हुई थी।

 मनीष और संगीता की वर्चुएल संगीत की रस्म भी हुई थी, जिसमें उनके खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स भी शामिल हुए थे। अपने वर्चुएल संगीत की रस्म की कुछ वीडियोज़ मनीष ने इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किए थे।

 मनीष रायसिंह और संगीता चौहान ने साथ में टीवी शो एक श्रृंगार स्वाभिमान में काम किया है। इसी सेट पर दोनों की लव-स्टोरी शुरु हुई थी। आपको बता दें, मनीश रायसिंघन ने सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में काम किया था। इस शो ने मनीष को काफी पॉपुलैरिटी दिलवाई थीं। 

वहीं संगीता चौहान भी टीवी की दुनिया की जानी-मानी कलाकार हैं। संगीता ‘एक-श्रृंगार स्वाभिमान’, ‘पिया अलबेला’ और ‘नागिन 3’ जैसे शोज़ में काम कर चुकी हैं।

Related Story