बुडापेस्ट में कंगना रनौत ने पूरी की 'धाकड़' की शूटिंग, रैपअप पार्टी में जोरदार ठुमके लगाती दिखीं

E24

अदिति त्यागी - बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) फिलहाल अपनी आगामी फिल्म धाकड़ ' (Dhakkad)  के लिए चर्चा में है। कंगना बुडापेस्ट (Budapest) में फिल्म के लिए शूटिंग कर रही हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इसी बीच अब कंगना ने सोशल मीडिया के जरिये बताया है कि  उन्होंने 'धाकड़' फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और रैपअप पार्टी (Wrap Up Party) भी की है।  

दरअसल, कंगना ने बुडापेस्ट में रंगोली चंदेल, निर्देशक रजनीश घई, निर्माता सोहेल मकलाई व अन्य के साथ मस्ती भरी धाकड़ की रैप-अप पार्टी से तस्वीरें शेयर कीं। पार्टी में  कंगना ने खूब मजे किये।

और पढ़िए - कंगना रनौत-तापसी पन्नू समेत इन सेलेब्स ने कृषि कानून वापस लेने पर दिया रिएक्शन, कही ये बड़ी बातें

 फिल्म के निर्देशक और निर्माताओं के साथ पिछले कुछ हफ्तों से कड़ी मेहनत करने के बाद कंगना ने ग्लैंस स्टाइल में जश्न मनाया ।

फिल्म की रैपअप पार्टी में कंगना ग्लैमरस अंदाज़ में नजर आईं। पार्टी की तस्वीरों में नजर आया कि कंगना ने व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी है। साथ ही हाई वेस्ट पैंट हैं।  उन्होंने अपने बालों का बन बनाया है और गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

बता दें, कंगना ने पार्टी के अंदर से कई फोटोज शेयर की जहां हम उन्हें डांस करते और एक और फिल्म के शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाते हुए देख सकते हैं।

 कंगना अपने निर्देशक रजनीश घई के साथ केक काटते हुए नजर आ रही हैं, जिन्हें उन्होंने अपना ' चीफ ' कहा था ।

 दूसरी तरफ उन्होंने प्रोड्यूसर सोहेल के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपना ' फेव' कहा।

एक अन्य फोटो में कंगना बहन रंगोली सहित अपनी गर्ल स्क्वाड के साथ खड़ी नजर आ रही हैं । 

‘धाकड़’ की बात करें तो इसे रजनीश राजी घई ने डायरेक्ट किया है। यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है। कंगना इसमें एजेंट अग्नि का रोल कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य भमिका में है। 

'धाकड़' के अलावा, कंगना के पास पाइपलाइन में 'थलाइवी' भी है। ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) की ज़िंदगी की कहानी है।

थलाईवी में जयललिता के एक्ट्रेस से  राजनीति में आने तक की कहानी को बड़े पर्दे तक लाने की तैयारी की गई है। इसके अलावा वो पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा' में नजर आएंगी। 'तेजस' जैसी फिल्में भी हैं। दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना दूसरी बार निर्देशक की भूमिका में नजर आएंगी।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Aug. 13, 2021, 11:35 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .