Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

jennifer lopez

  अदिति त्यागी –  अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने बुधवार को अमेरिकी कैपिटल में नए शपथ लेने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन के उद्घाटन समारोह में शानदार भरी परफॉरमेंस दी। ' अगर तुम मेरा प्यार था '' और ' अमेरिका सुंदर का एक मैशअप गाया था । लोपेज का यह प्रदर्शन […]

 

अदिति त्यागी –  अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने बुधवार को अमेरिकी कैपिटल में नए शपथ लेने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन के उद्घाटन समारोह में शानदार भरी परफॉरमेंस दी। ' अगर तुम मेरा प्यार था '' और ' अमेरिका सुंदर का एक मैशअप गाया था । लोपेज का यह प्रदर्शन अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के शपथ ग्रहण के बाद आया। इसी के साथ जेनिफर के बॉयफ्रेंड एलेक्स (Alex Rodriguez)भी उनके साथ नजर आये और अपने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। 

दरअसल हाल ही में जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वो और एलेक्स साथ में इनॉग्रेशन समारोह में नजर आ रहे हैं। इसके साथ जेनिफर ने कैप्शन में लिखा हम। 

वही उनके बॉयफ्रेंड ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा 2021 और हम। लेटेस्ट तस्वीरों में वो शपथ समारोह से पहले व्हाइट हाउस के सामने पोज़ देते नजर आये। 

तस्वीरों में जेनिफर ऑल व्हाइट लुक में नजर आईं। लोपेज ने अपनी ड्रेस को स्टाइलिश लुक देने के लिए गोल्डन रंग की बेल्ट पहनी थी और लंबे सफेद रंग के ओवर-कोट के साथ लुक को खास बना दिया था । 

51 साल की जेनिफर  ने अपने बालों को ऊंची चोटी में बांधने का फैसला किया और अपने दोनों हाथों में मोती के कंगन और झुमके का मैचिंग सेट पहना ।

जेनिफर लोपेज इन दिनों रिटायर्ड बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज  संग रिलेशनशिप में हैं। दोनों की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है।दोनों ने रिलेशनशिप ऑफिशियल करने के बाद सगाई भी की। खबरें हैं कि साल 2021 में ये अब शादी कर सकते हैं। साल 2020 में भी इनकी वेडिंग कोरोना वायरस के चलते पोस्टपोन हो गयी थी। 

 आपको बता दें कि अमेरिकन पॉप स्टार लोपेज जहां पहले 4 शादियां कर चुकी हैं, तो एलेक्स (Alex) भी एक शादी कर चुके हैं और उनका तलाक भी हो चुका है। इसके अलावा मेडोना, केट हडसन, कैमरून डेज के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। खेर अब  51  साल की जेलो  ऐलेक्स के साथ बेहद खुश हैं।

First published on: Jan 21, 2021 07:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.