बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना की बिगड़ी तबियत, करवाया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट्स का है इंतज़ार

By Neetu July 15, 2020, 10:29 p.m. 1k

पूजा राजपूत-कोरोना वायरस के संक्रमण ने समूचे महाराष्ट्र खासतौर से मुंबई में व्यापक असर दिखाया है। दरअसल, हिमांशी की तबियत पिछले दो दिन से खराब है, और अब एक्ट्रेस ने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया है। हिमांशी की रिपोर्ट्स आने का इंतज़ार किया जा रहा है। हिमांशी की तबियत खराब होने की खबर उनकी मैनेजर ने ट्वीट करके शेयर की है। हिमांशी की मैनेजर ने ट्वीट में लिखा है “हिमांशी खुराना पिछले 2 से ठीक महसूस नहीं कर रही हैं। कोविड-19 टेस्ट करवा लिया गया है। रिपोर्ट्स का इंतज़ार किया जा रहा है। आपके साथ डिटेल्स को जल्द ही शेयर किया जाएगा। तब तक उनके परिवार और दोस्तों को मैसेज करना बंद करें। सभी सुरक्षित रहें। धन्यवाद।”

एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ‘पंजाब की ऐश्वर्या’ के नाम से फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। हिमांशी टीवी के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में नज़र आई थीं, जिसके बाद हिमांशी की पॉपुलैरिटी में काफी इज़ाफा हुआ था।

हिमांशी शो के फर्स्ट रनरअप रहे मॉडल आसिम रिआज़ के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं।आसिम ने हिमांशी को शो के दौरान बिग बॉस के घर में ही प्रपोज़ कर दिया था। दोनों की जोड़ी को फैंस का भरपूर सपोर्ट मिला था। 

आसिम और हिमांशी एक साथ दो म्यूज़िक एल्बम्स में भी नज़र आ चुके हैं। जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हिमांशी सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। अक्सर हिमांशी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। 

हाल ही में हिमांशी का एक और म्यूज़िक वीडियो बाज़ार रिलीज़ हुआ है, जिसमें वह पंजाबी सिंगर युवराज हंस के अपोज़िट दिखी हैं। अब जैसे ही हिमांशी की सेहत बिगड़ने की खबर उनके फैंस तक पहुंची है, फैंस ने हिमांशी के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करनी शुरू कर दी है।

Related Story