---विज्ञापन---

Happy Moment: बेबी शावर में दिखा Freida Pinto के चेहरे पर गजब का ग्लो, जल्द बनने वाली हैं मां

नई दिल्ली। ऑस्कर विनिंग फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर फेम फ्रीडा पिंटो जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को ये खुशखबरी देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी । इसी कड़ी में अब उन्होंने अपने बेबी शावर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपने इन खास पलों को कैमरे […]

नई दिल्ली। ऑस्कर विनिंग फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर फेम फ्रीडा पिंटो जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को ये खुशखबरी देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी । इसी कड़ी में अब उन्होंने अपने बेबी शावर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपने इन खास पलों को कैमरे में कैद कर फैंस के साथ शेयर करते हुए काफी लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। फ्रीडा पिंटो का ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस ने अपने बेबी शावर के फंक्शन की फोटोज को पोस्ट करते हुए, इसे इतना खास और सुंदर बनाने के लिए अपनी दोस्त को धन्यवाद कहा है। फोटोज में देखा जा सकता है कि फ्रीडा ने व्हाइट कलर का सिंपल एंड कम्फर्टेबल लेकिन डीप नेक गाउन पहना हुआ है। हाथ में गोल्डन बैंगल्स, गले में लाइट एक्सेसरीज और कानों में स्टाइलिश ईयरिंग्स के साथ चेहरे पर मुस्कान लिए फ्रीडा काफी क्यूट दिख रही हैं और साथ ही अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने काफी लंबा कैप्शन लिखा है, जिसमें वो कहती हैं कि- “इस प्यारी गोद भराई की याद ताजा कर रही हूं! मेरी बेहतरीन सिस्टर्स की टोली का शुक्रिया जिन्होंने इसे मेरे लिए इतना खास दिन बनाया।” इसी के साथ फ्रीडा ने हर किसी को उनके काम के लिए धन्यवाद देते हुए @mssonumb और @preetidesai और @lavieenfilters, @artemisporay और @thekace को टैग किया है। फ्रीडा ने आखिर में लिखा है” मैं बहुत धन्य और भाग्यशाली महसूस कर रही हूं!”

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें ऋचा चड्ढा और नरगिस फाकरी का भी नाम शामिल है। बता दें, साल 2008 में आई ब्रिटिश ड्रामा फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर से सबका दिल जीतने वाली फ्रीडा ने साल 2019 में कोरी ट्रैन से सगाई कर ली थी। उन्होंने अपनी पहली और एकमात्र फिल्म से ही हिंदी ऑडियंस का दिल जीत लिया था। 

First published on: Oct 13, 2021 05:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.