प्रभुदेवा की खातिर नयनतारा ने किया था धर्म परिवर्तन, अब तक नहीं की है शादी !

By Neetu Nov. 18, 2020, 12:26 p.m. 1k

स्वीटी गौर - साउथ इंडियन फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। तमिल फिल्मों में  नयनतारा एक बड़ा नाम है। एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत रखा है और उनका नाम सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल हैं।

 अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ-साथ ये नयनतारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर सुर्खियों का हिस्सा बनी रही है। 

इमइक्का नोडिगल, कोलाइथुर कालम, जय सिम्हा, कोको समेत नयनतारा ने कई शानदार फिल्मों के ज़रिए अपनी अदाकारी की छाप लोगों के दिलों पर छोड़ी है।  

2003 में उन्होंने एक मलयालम फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। अपने आज तक के करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक सफल फिल्में दी हैं।

18 नवंबर 1984 को बंगलूरू में जन्मीं नयनतारा का असली नाम 'डायना मरियम कुरियन' है। उनके पिता एयर फोर्स में अफसर थे जिस वजह से उन्होंने देश के कई हिस्सों में वक्त बिताया। नयनतारा ने चेन्नई, दिल्ली, जमनानगर और गुजरात में अपनी स्कूलिंग पूरी की। 

कॉलेज के दिनों में नयनतारा मॉडलिंग भी किया करती थीं। साल 2003 में डायरेक्टर सतयन अंथिकड़ ने उन्हें अपनी मलयालम फिल्म 'मनास्सीनाकरे' में ब्रेक दिया। 

 नयनतारा की लव लाइफ भी हमेशा से ही चर्चाओं में रही है। सबसे पहले उनका नाम डायरेक्टर और एक्टर सिलांबरसन राजेंदर के साथ जुड़ा। लेकिन साल 2006 में नयनतारा ने खुद इस अभिनेता से ब्रेकअप की पुष्टि कर दी। जिसके बाद नयनतारा का नाम 2008 में निर्देशक प्रभू देवा के साथ जुड़ा। प्रभुदेवा की खातिर नयनतारा ने चेन्नई के आर्य समाज मंदिर में अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था। 

ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि इन दोनों ने साल 2009 में चोरी छिपे शादी कर ली है। यहां तक कि नयनतारा ने प्रभू देवा के नाम का टैटू भी बनवाया था लेकिन जल्दी ही इन दोनों के अलग होने की खबरें भी आ गईं।

Related Story