12 साल छोटे बॉयफ्रेंड का गौहर ने मनाया बर्थडे, सोशल मीडिया पर होने वाले पति के लिए जताया प्यार !

By Aditi Oct. 26, 2020, 8:21 p.m. 1k

टीवी की फेमस एक्ट्रेस गौहर खान ( Gauhar Khan ) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में है। गौहर इन दिनों खुद से 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड जैद दरबार को डेट कर ही हैं। वहीं इसी बीच गौहर ने जैद का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर जैद को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। 

गौहर ने लिखा, "जैद दरबार आप एक दुआ के जैसे हो, मैं कामना करती हूं कि आपके जीवन में खुशियों, सफलता, अच्छे स्वास्थ्य और शौहरत की भरमार हो। आमिन। आने वाला साल आपके लिए बेहतरीन हो। आप बहुत ही अच्छे और हॉट हो, मेरे मुस्कुराने की वजह भी आप ही हो। मैं दिल से आपके लिए दुआ मांगती हूं।

इस दौरान ये कपल व्हाइट ड्रेस में ट्वीनिंग करते आए रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड गुब्बारे लगे नजर आ रहे हैं। बता दें कि गौहर खान हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं। उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान बतौर सीनियर्स घर के अंदर दाखिल हुए थे। 2 हफ्ते बाद घर से बाहर आने के बाद जैद ने गौहर का स्वागत किया था और सोशल मीडिया पर खास बात लिखी थी। 

हाल ही में गौहर और जैद की शादी को लेकर भी खबरे सामने आई थी। कहा जा रहा है कि गौहर बॉयफ्रेंड जैद के साथ नवंबर में शादी करेंगी। खबर आई कि 22 नवंबर को गौहर और जैद शादी करने जा रहे हैं। बीते दिनों गौहर ने जैद की फैमिली से मुलाकात भी की थी। 

म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके बेटे गौहर के बिग बॉस के घर में जाने से पहले उनसे मिलवाने घर लेकर आए थे। उन्होंने बताया कि गौहर ने हमारे साथ तकरीबन 4 घंटे का वक्त बिताया। हमने साथ में बिरयानी खाई। उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने जिक्र किया कि वो दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर में जाने से पहले गौहर खान ने उन्हें फोन किया था और आशीर्वाद मांगा था। 

Related Story