'खतरों के खिलाड़ी' होस्ट नहीं करेंगे रोहित शेट्टी, उनकी जगह फराह खान की एंट्री

By Neetu July 24, 2020, 4 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- टीवी का सबसे खतरनाक रिएलिटी शो 'खतरों केे खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) का सीजन 10 दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। शो में दिखाए जा रहे जबरदस्त स्टंट्स और कंटेस्टेंट्स के जज्बे से हर कोई इंप्रेस है। वही इस शो कि शान रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के होस्ट रोहित शेट्टी को काफी पसंद किया गया। उनका स्टंट्स के बीच कॉमेडी करना सबको हंसाना दर्शकों को काफी पसंद आता है लेकिन इसी बीच रोहित के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक रोहित "खतरों के खिलाड़ी" के स्पेशल एडिशन को होस्ट करते नहीं दिखेंगे।

दरअसल, ऐसा इसिलिए कहा जा रहा है क्योकिं, रोहित अपनी अगली फिल्म के लिए हैदराबाद जा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने चैनल के मेकर्स को बताया है कि वह पहले शो के दो एपिसोड्स के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते हैं। ऐसे में मेकर्स ने फैसला किया है कि रोहित की जगह वो कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) को शो में होस्ट बनाएंगे। 

हालांकि सोशल मीडिया पर फराह खान के कुछ ट्वीट्स (Tweets) भी वायरल हैं जिसे देख कर इस बात की पुष्टि हो रही है कि वे खतरों के खिलाड़ी होस्ट करने जा रही हैं। उन्होनें ट्वीट में लिखा हैं कि, "उन्हें डर नहीं लग रहा है और वे दूसरों से खतरनाक स्टंट करवाने आ रही हैं।"

वही खतरों के खिलाड़ी का 10वां सीजन (Khatron Ke Khiladi 10) आखिरी चरण में हैं। शो का फाइनल एपिसोड भी शूट हो चुका है। ये शो अब अपने फिनाले के करीब आ गया है। जिसमें करिश्मा तन्ना, करण पटेल और बलराज के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। 

शो को मिलने वाले प्यार के बीच मेकर्स ये चाहते हैं कि फिनाले एपिसोड के बाद शो का स्पेशल एडिशन पर तुंरत काम शुरू कर दिया जाए। खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi)' के इस स्पेशल एडिशन का नाम होगा  'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया (Khatron Ke Khiladi-Made In India)।' 

आपको ये भी बता दे कि शो के स्पेशल एडिशन का हिस्सा पहले सीजन के कंटेस्टेंट्स करण वाही, रित्विक धनजानी, हर्ष, करण पटेल, निया शर्मा, जय भानुशाली, जैस्मीन और ऐली होंगे। खबर ये भी है कि एडिशन में, कॉमेडियन गौरव दुबे भी दिख सकते है।, हालांकि वह बतौर कंटेस्टेंट शामिल नहीं होंगे।

इस बारे में बात करते हुए गौरव दुबे ने बताया कि, वह इस शो में नजर आने वाले हैं। वही उ्न्होंने आगे ये भी बताया कि वो इस शो में स्क्रीन पर तब देखेंगे, जब कंटेस्टेंट्स टास्क करने जा रहे होंगे। वही उन्होनें ये भी कहा कि वो अपने जोक से कंटेस्टेंट्स के लिए परेशानी खड़ी कर सकते है। यकीन है कि शो में काफी मजा आने वाला है।

Related Story