पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने करवाई नाक की सर्जरी, शेयर की तस्वीर

By Aditi June 24, 2020, 9:44 p.m. 1k

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन मिया इंस्टाग्राम पर अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मिया ने अपनी नई फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने नाक की सर्जरी करवाई है।  इस फोटो में उनके नाक पर प्लास्टर साफ देखा जा सकता है। मिया ने इसी के साथ एक पोस्ट भी लिखा है। इसमें उन्होंने डॉक्टर को धन्यवाद कहा है। 

तस्वीर पोस्ट कर मिया खलीफा ने लिखा- ये है असली री-ब्रैंड। @deepakdugarmd जिसने मेरी जिंदगी को करोड़ों से भी ज्यादा बार अपग्रेड कर दिया है और मैं मेरी शादी पर मेरे प्रोफाइल को देखने वाले 75 से अधिक लोगों के लिए इससे ज्यादा खुश या तैयार नहीं हो सकती। ये ऑपरेशन का दूसरा दिन है और अभी मुझे पेन स्केल पर शून्य भर का दर्द है। मैं आप सभी को अपने इस सफर पर लेकर जाऊंगी और @deepakdugarmd को भी।"

मिया खलीफा ने आगे लिखा बिना निशान के नाक के बारे में मुझे एक बात अच्छी लगी वो ये कि डॉक्टर दुगर और मैं एक ही चीज सोच रहे थे, कि मेरे मिडिल ईस्टर्न नोज को किस तरह से मेंटेन किया जाए, बस उसे महिलाओं की तरह थोड़ा नर्म रखने की कोशिश कर रहे थे। मैं इसका नतीजा दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।"

 

आपको बता दें कि मिया ने अपनी शादी को लेकर अभी कुछ भी खुलकर नहीं कहा है, हालांकि कायस ये लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है। इस साल मार्च में मिया खलीफा ने बॉयफ्रेंड सैंडबर्ग संग अपनी शादी का ऐलान किया था। मिया खलीफा की ये दूसरी शादी है। 

इससे पहले फरवरी 2011 में उन्होंने अपने हाई-स्कूल बॉयफ्रेंड से शादी की थी। दोनों 2014 में अलग हो गए और फिर 2016 में उनका तलाक हो गया था।  2014 से लेकर 2015 के बीच वे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही थीं। मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ दी है और एक अमेरिकी स्पोर्ट चैनल में कमंटेटर का काम कर रही हैं। 

Related Story

Next Story

PICS - करीना-प्रियंका से प्यार में धोखा खाने के बाद शाहिद ने जब की मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज

single-post

By E24 July 7, 2020, 2:14 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor )  और उनकी वाइफ मीरा शादी की 5वीं सालगिरह मना रहे हैं। करीना और प्रियंका चोपड़ा जैसी एक्ट्रेसेस को डेट करने के बाद शाहिद इन दिनों मीरा राजपूत ( Mira Rajput ) के साथ हैपिली मैरिड हैं। शाहिद अब दो बच्चों के पिता हैं। शाहिद का इन दिनों फिल्मी करियर शानदार चल रहा है। वहीं फैमिली लाइफ में भी वो खुश है। शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को मीरा राजपूत से शादी की थी। दोनों की शादी को 5 साल हो चुके हैं। 

शाहिद बॉलीवुड के हैंडसम हंक्स की लिस्ट में आते हैं। यूं तो कई हसीनाएं शाहिद पर मर मिटने को तैयार थीं। शाहिद ने करीना और प्रियंका जैसी एक्ट्रेसेस को डेट किया।

विद्या बालन, सानिया मिर्जा समेत कई हसीनाओं से उनका नाम जुड़ा लेकिन शादी के लिए उन्होंने मीरा राजपूत को चुना। शाहिद ने अरेंज मैरिज की। परिवार वालों की पसंद की लड़की के साथ सात फेरे लिए। प्रियंका और करीना जैसी एक्ट्रेसेस से प्यार में घोखा खाने के बाद उनका लव मैरिज से यकीन खत्म हो गया। उन्होंने अपने लिए लड़की ढूंढने की जिम्मेवारी परिवार वालों को दे दी थी। 

7 जुलाई 2015 को शाहिद और मीरा ने एक बेहद निजी समारोह में शादी की । शादी में शाहिद मीरा की फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए। शाहिद की शादी सिक्ख और हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। शाहिद और मीरा ने दो बार शादी की थी। 

शाहिद की शादी कई लोग शामिल हुए । जिसमें उनके खास रिश्तेदार और मेहमानों को बुलाय़ा गया । शाहिद की माने तो पहली नजर में ही उन्हें मीरा से प्यार हुआ था ।

शाहिद और मीरा की शादी बेहद खास रही । शाहिद और मीरा अपने शादी समारोह में सिंपल और सोबर लुक में नजर आए।

 दोनों ने चटख रंगों के बजाय, हल्के रंगों को चुना। शाहिद जहां क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे । तो वहीं मीरा भी हल्के पिंक कलर के लंहगे में नजर आईं ।

मीरा लहंगे में पिंक खूबसूरत लग रही थी । शादी के बाद दोनों ने मीडिया के आगे आकर खूब पोज दिए। इनकी शादी में शाहिद की ड्रेस को कुणाल रावल ने डिजाइन किया था। तो वहीं मीरा की ड्रेस को अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था ।

शादी में शाहिद के पापा पंकज कपूर वाइफ सुप्रिया और अपने बच्चों के साथ पहुंचे। पकंज कपूर ने ही शाहिद की शादी फिक्स करवाई थी। 

वहीं शाहिद की मां और उनका हाफ ब्रदर ईशान भी शादी में शरीक हुआ।

 

दोनों की शादी बेहद ही शानदार रही। शादी के बाद दोनों ने मुंबई में रिसेप्शन रखा। जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की ।

शाहिद मीरा की शादी शानदार चल रही है। आज दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। दोनों एक क्यूट बेटी मीशा और बेटे जैन के मम्मी पापा भी बन चुके हैं। 

Related Story

Next Story

सुबह सात बजे कसौटी की शूटिंग के लिए निकले KARAN PATEL, जानिए कैसी रही कोरोना के दौरान शूटिंग ?

single-post

By E24 July 7, 2020, 11:04 a.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज- अनलॉक 1 के बाद टेलीविजन की दुनिया में सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जहां लॉकडाउन के दौरान बहुत से सीरियल्स पर कोरोना की मार पड़ी, वहीं शूट दोबारा शुरू होने के बाद कुछ सितारों ने सैट पर जाने से परहेज़ किया और अपने शो को अलविदा कह दिया।

इन्हीं सितारों में से एक हैं एक्टर करण सिंह ग्रोवर, जिन्होने सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में मिस्टर बजाज के रोल से अपना रिश्ता तोड़ लिया था। करण सिंह ग्रोवर की जगह शो में अब एकता कपूर के फेवरेट करण पटेल फिट हो गए हैं। रमन भल्ला अब मिस्टर ऋषभ बजाज बन गए हैं।

आपको बता दें, कि करण पटेल ने आज से अपने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। शूटिंग के लिए करण सुबह 7 बजे ही शो के सैट पर पहुंच गए। अंदर जाने से पहले करण पटेल ने मीडिया से भी बात की और बताया कि “मिस्टर बजाज का कैरेक्टर आइकोनिक कैरेक्टर है, और इस रोल को निभाने के लिए वह बेहद एक्साइटिड हैं। खुशी की बात है कि ये हैं मोहब्बतें के खत्म होते ही उन्हें कसौटी जिंदगी की में इतना बड़ा रोल निभाने के मौका मिला”।

पहले दिन शूट पर पहुंचे करण ने कोरोना की वजह से शो के सैट्स के बदले माहौल पर भी बात की। करण ने कहा कि “अगर हर शख्स सावधानी बरते और खुद अपना ख्याल रखे तो यह इतनी बड़ी बात भी नहीं है”। हाल ही में करण पटेल का ‘मिस्टर बजाज’ वाला लुक भी रिवील हुआ है। करण पहली बार ग्रे हेयर्स में नज़र आएगें। इस लुक को लेकर करण भी बेहद एक्साइटिड हैं। साथ ही उन्होने कहा कि उनके फैंस को भी ये लुक पसंद आ रहा है, इसलिए उनकी एक्साइटमेंट और बढ़ गई है”।

रिपोर्ट्स के मुताबिक करण पटेल ने लॉकडाउन के बाद अपनी फीस में भी इज़ाफा कर दिया है। सूत्रों की मानें तो करण ये हैं मोहब्बतें के लिए 1.5 लाख रूपये फीस प्रति एपिसोड लेते थे। जिसे अब कसौटी में ऋषभ बजाज के रोल के लिए बढ़ाकर उन्होने 3 लाख रूपये प्रति एपिसोड कर दिया है।

अपनी इस नई शुरूआत को लेकर करण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में भी बात की थी। करण ने कहा कि “मैं इस किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हूँ । मैं एक बार फिर अपने फैन्स के लिए टीवी स्क्रीन्स पर आने वाला हूँ । सच बताऊं, तो मेरे फैन्स की वजह से ही मैं इस किरदार के लिए एक्साइटेड हूँ । मैंने अब तक बहुत से रोल किए जिसे मेरे चाहने वालों ने सराहा और उम्मीद है इस बार भी मुझे वो मिस्टर बजाज के किरदार में पसंद करेंगे ।” 

वैसे आपको बता दें की करण पटेल स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का भी हिस्सा हैं, और जल्द ही इस शो का फिनाले एपिसोड मुंबई में शूट होने वाला है। इसपर करण ने कहा, “जी हां जल्द ही खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी और हम सारे सेफ्टी प्रिकॉशन को ध्यान में रखते हुए शूटिंग शुरू करेंगे।”

Related Story

Next Story

PICS: 39 साल के हुए MAHENDRA SINGH DHONI, गुपचुप रचाई थी साक्षी संग शादी

single-post

By E24 July 7, 2020, 10:47 a.m. 1k

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। उनका जन्म 7 जुलाई 1981 को झारखंड (तब बिहार) के रांची में हुआ था। महेंद्र सिंह धोनी ये नाम क्रिकेट की दुनिया का एक ऐसा नाम है जिसके नाम कई रिकॉर्ड्स हैं। अपने बड़े बालों के साथ बल्लेबाजी करते धोनी, गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते माही, विकेट के पीछे से अपने गेंदबाजों को सुझाव देते है। 

झारखंड के रांची से आने वाले धोनी ने भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाईयां दी। धोनी क्रिकेट के मैदान में जितना धमाल मचाते हैं वहीं पर्सनल लाइफ में वो काफी सुलझे हुए हैं। धोनी के जन्मदिन पर हम आपको इस कपल की लव-स्टोरी बता रहे हैं।

धोनी और साक्षी की मुलाकात बचपन में ही हो गई थी। धोनी और साक्षी के पिता रांची में एक ही कंपनी मेकॉन में काम करते थे। इसीलिए धोनी-साक्षी बचपन से ही एक दूसरे को जानते थे। धोनी और साक्षी रावत तब रांची के डीएवी श्यामली के स्कूल में साथ पढ़ते करा करते थे।

 साक्षी और धोनी के परिवार एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे। कोलकाता की साक्षी सिंह रावत के परिवार का नाता देहरादून से जुड़ा है। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी झारखंड के रांची में पैदा हुए पर उनका परिवार अलमोरा जिले से है। 

ऐसे में दोनों का उत्तराखंड कनेक्शन भी है। साक्षी फिर से सीधे ही देरादून चली गईं तो दोनों परिवारों के बीच कोई कनेक्शन ही नहीं बचा, लेकिन वो कहते हैं ना कि किस्मत में जो लिखा हो उसे कौन टाल सकता है। धोनी और साक्षी की मुलाकात अचानक की कोलकाता में हुई। 

 उस वक्त भारत और पाकिस्तान के बीच ईडन गार्डन्स में मैच खेला जा रहा था। जिस होटल में धोनी रुके थे उसी होटल में साक्षी ट्रेनिंग ले रहीं थीं। होटल के मैनेजर युद्धजीत दत्ता ने साक्षी की धोनी से मुलाकात कराई। इसके बाद धोनी ने दत्ता से साक्षी का नंबर मांगा और मैसेज किया। 

पहले साक्षी को लगा कि कोई फिरकी ले रहा है लेकिन बाद में पता चला कि वो धोनी ही है। इसके बाद 2008 में दोंनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। किसी को इनके रिलेशन के बारे में कोई खबर नहीं थी। अचानक ही खबर इनकी सगाई की आ गई। 

4 July 2010 को देहरादून के एक होटल में सारी तैयारियां चुपचाप ही हो गईं थीं। अचानक ही दोनों ने शादी भी कर ली। मीडिया में शादी की कोई खबर तक नहीं पहुंच पाई थी। 

बाद में सबको पता चला कि ये शादी कर चुके हैं। दोनों की शादी में परिवार के साथ सुरेश रैना और जॉन अब्राहम जैसे कुछ नाम ही शामिल हुए। शादी के काफी वक्त 6 जनवरी 2015 को धोनी और साक्षी की बेटी जीवा ने जन्म लिया। धोनी आज वाइफ साक्षी के साथ हैप्पिली मैरिड हैं। 

Related Story

Next Story

20 साल से भी कम उम्र की हैं ये एक्ट्रेस, इनकी हर रोज की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप !

single-post

By E24 July 6, 2020, 6:46 p.m. 1k

पूजा राजपूत- वो कहते हैं ना कि टैलेंट को उम्र के तराजू से नहीं तोला जा सकता। यही नियम टीवी इंडस्ट्री में भी लागू होता है। इंडस्ट्री में कई ऐसे यंग एक्टर्स हैं. जो उम्र में तो छोटे हैं, लेकिन अपनी दमदार-जानदार एक्टिंग से अपने सीनियर्स को भी फेल कर जाते हैं। कमाई के मामले में भी ये किसी से कम नहीं हैं। आज बात करेंगे टीवी की उन यंग एक्ट्रेसेस कि जो 20 साल की भी नहीं हुई हैं, लेकिन प्रति-एपिसोड मोटी फीस चार्ज करती हैं, और महीने में लाखों कमाते हैं।

अदिती भाटिया –

सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रूही भल्ला का किरदार निभाने वाली अदिती भाटिया किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अदिती 20 साल की हैं। छोटी सी उम्र से ही अदिती ने लाइट-कैमरा-एक्शन की दुनिया में एन्ट्री की थी। अदिती ने कई कमर्शियल फिल्मस में काम किया। ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ ‘द ट्रेन’ ‘चांस पे डांस’ जैसी फिल्मों भी वह नज़र आईं। लेकिन रूही भल्ला के रोल ने उन्हें अलग पहचान दी। खबरों की मानें तो अदिती ने शो के लिए 50 हज़ार रूपये फीस प्रति एपिसोड चार्ज की थी।

अनुष्का सेन-

कलर्स के सीरियल ‘झांसी की रानी’ में रानी लक्ष्मी बाई का मुख्य किरदार निभाने वाली अनुष्का सेन ने भी छोटी सी उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। अनुष्का 17 साल की है। वह बॉलीवुड फिल्म ‘क्रेजी कुक्कड़’ में भी काम कर चुकी हैं। हांलाकि रानी लक्ष्मीबाई के रोल ने अनुष्का को घर-घर में पॉपुलर कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो शो के लिए अनुष्का ने 48 हज़ार रुपए प्रति एपिसोड फीस चार्ज की थी।

अशनूर कौर-

अशनूर कौर टीवी सीरियल्स की जानी-मानी कलाकार हैं। 16 साल की अशनूर को इंडस्ट्री में काम करते हुए लगभग 10 हो गए हैं। 2009 में अशनूर ने सीरियल झांसी की रानी से करियर की शुरूआत की थी। अशनूर हाल ही में सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ में लीड रोल में दिखी थी। अशनूर प्रति एपिसोड 40 से 45 हज़ार के बीच फीस चार्ज करती हैं। उनके सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ रहा है। जिसमें अशनूर यंग नायरा के रोल में दिखी थीं।

महिमा मकवाना-

टीवी की टॉप यंग टैलेंटिड एक्ट्रेसेस की बात करें तो इस लिस्ट में महिमा मकवाना का नाम शीर्ष पर आता है। 20 साल की हो चुकीं महिमा 10 की उम्र से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। ‘बालिका वधू’ में महिमा ने जगिया की दूसरी पत्नि गौरी के बचपन का किरदान निभाया था। महिमा कई हिट सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। फिलहाल वह कलर्स के सीरियल शुभारंभ में रानी रेश्मिया का लीड रोल प्ले कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो के लिए महिमा प्रति एपिसोड 35 से 40 हज़ार रूपये बतौर फीस ले रही हैं।

जन्नत ज़ुबैर रहमानी-

18 साल की हो चुकीं जन्नत ज़ुबैर रहमानी सोशल मीडिया स्टार है। टिकटॉक पर भारत में बैन लगने से पहले जन्नत टिकटॉक स्टार हुआ करती थीं। जन्नत ने 2010 में सीरियल दिल मिल गये से अपने सफर की शुरूआत की थी। लेकिन जन्नत को बड़ी सफलता मिली थी कलर्स के सीरियल ‘फुल्वा’ से। अब जन्नत प्रति एपिसोड 40 हज़ार रूपये फीस चार्ज करती हैं।

अवनीत कौर-

एक्ट्रेस अवनीत कौर हाल ही में खबरों में छाई थीं। कोरोनो संकट को देखते हुए अवनीत ने अपने शो ‘अल्लादीन नाम तो सुना होगा’ को छोड़ने का फैसला लिया था। शो के लिए अवनीत प्रति एपिसोड 30 हज़ार रूपये फीस चार्ज करती हैं। 18 साल की अवनीत भी इंडस्ट्री में कई सास से एक्टिव हैं। 2010 में अवनीत ने डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से करियर की शुरुआत की थी। वह कई रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ समेत कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस और इंडियन टिकटॉक स्टार्स में अवनीत की गिनती हुआ करती थी।

रीम शेख –

16 साल की उम्र में एक्ट्रेस रीम शेख अपनी दमदार अभिनय से दर्शकों की वाह-वाही बटोर रही हैं। रीम के सीरियल तुझसे है राब्ता को एक साल की एक्सटेंशन मिल चुकी है। इस सीरियल में वह कल्याणी मल्हार राणे के रोल में दिख रही हैं। रीम अपनी फीस में भी इज़ाफा कर चुकी हैं। अब वह प्रति एपिसोड 30 हज़ार रूपये फीस लेती हैं। सीरियल्स के अलावा रीम बतौर चाइल्ड एक्टर बॉलीवुड फिल्मों में भी दिख चुकी हैं।

Related Story