अनलॉक के बीच मंदिर पहुंची एकता कपूर, देखिए तस्वीरें

By Aditi June 20, 2020, 9:02 a.m. 1k

टीवी की क्वीन एकता कपूर कोरोना वायरस के चलते अपने परिवार के साथ घर पर ही समय बीता रही हैं। देश अनलॉक होने के बाद भी तक उन्होंने अपने शोज की शूटिंग का काम शुरू नहीं किया हैं। अनलॉक में एकता कपूर घर से बाहर निकलीं लेकिन भगवान के दर्शन करने के लिए। 

एकता कपूर को शुक्रवार को जुहू में स्पॉट किया गया। मंदिर के द्वार से एकता कपूर की कई फोटोज सामने आई हैं। उन्हें मास्क लगाए खड़े देखा जा सकता हैं। कोरोना के इस समय में भी वो भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची हैं। इन तस्वीरों में एकता के साथ उनके बॉडीगार्ड्स हैं। वे ब्लैक रंग की टी-शर्ट में खड़ी हैं। 

बता दें कि एकता भगवान को बहुत मानती हैं। इससे पहले वो अपने बर्थडे पर मंदिर भगवान के दर्शन करने पहुंची थी। हालाकि उस वक्त लॉकडाउन के चलते उन्हें मंदिर के अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली थी। तब उन्होंने बाहर से ही भगवान के दर्शन किए थे। एकता रोज़ मंदिर जाती हैं अपनी फिल्मों की शूटिंग करने से पहले एकता हमेशा मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर जाती हैं। एकता कपूर के लिए ये कहना गर्व की बात है कि उन्होंने टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी धमक बनाई है।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एकता कपूर ने दुख जताया था। एकता ने कहा था कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे। सुशांत ने एकता के शो पवित्र रिश्ता में मानव का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल की थी। 

Related Story