कोरोना के डर से बाहर नहीं निकल रहें स्टार्स, ऐसे बिता रहे हैं वक्त !

By Aditi March 17, 2020, 6:19 p.m. 1k

Bollywood  एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा ही फिल्म की शूटिंग में बिजी रहते हैं तो ऐसे में बहुत कम ही समय मिलता है अक्षय को की वो अपनी Family को पूरा समय में दे सके । कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा रखी है। अक्षय कुमार ऐसे में घर पर वक्त बिता रहे हैं। 

Bollywood के खिलाड़ी कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें में पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ तसल्ली से बैठे नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' में नजर आएंगे।यह फिल्म यूं तो 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन Coron Virsu के फैलने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया है।  वहीं जो फिल्में फ्लोर पर हैं उनकी शूटिंग भी नहीं हो रही हैं। 

वही अक्षय कुमार की कई फिल्में फ्लोर पर हैं। फिल्म 'पृथ्वीराज (Prithviraj)', लक्ष्मी बॉम्ब, बेलबॉटम और बच्चम पांडे। एक साल में चार फिल्में करने वाले अक्षय के पास आमतौर पर परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका नहीं होता है।  

कोरोना वायरस ने बॉलीवुड पर ताला जड़ दिया है। करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भी शूटिंग नहीं हो रही है। 

करीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है ऐसे में वो सोशल मीडिया पर बिजी हैं। वहीं सैफ अली खान किताबें पढडकर अपना वक्त बिता रहे हैं।  एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा है। एक्ट्रेस ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ऐसा लग रहा है जैसे वह इस हफ्ते के लिए 'बुक' हैं और मैं इंस्टाग्राम के लिए." करीना कपूर की इन फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं करीना ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे वो गाजर का हलवा खा रही हैं। 

वहीं करीना की बड़ी बहन करिश्मा भी घर पर ही हैं। उन्होंने अपने फैंस इस मुश्किल घड़ी में सेफ और पॉजिटिव रहने की अपील की है। 

दीपिका पादुकोण भी इन दिनों कोरोना के डर से घर में ही बंद है। ऐसे में इस वक्त का उपयोग उन्होंने अपनी आलमारी साफ करने में किया। दीपिका ने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

Related Story