चारू असोपा और राजीव सेन के रिश्ते में आई दरार, एक्ट्रेस ने हटाया पति का सरनेम !

By Aditi June 20, 2020, 2:04 p.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं। बीते दिनों 16 जून को इस कपल की शादी को पूरा एक साल हुआ हैं, लेकिन खबर आ रही है कि राजीव सेन और चारू असोपा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बता दें कि इस कपल ने एनिवर्सरी के मौके पर एक दूसरे को विश भी नहीं किया। सोशल मीडिया पर दोनों ने कोई एक दूसरे के लिए कोई पोस्ट शेयर नहीं किया था। इतना ही नहीं सुष्मिता सेन ने भी इस कपल को कोई बधाई नहीं थी। 

कुछ दिन पहले राजीव सेन और चारू असोपा को इंटीमेट फोटोज शेयर करने के लिए ट्रोल भी किया गया था। खबरों की मानें तो चारू और राजीव की इसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी। चारू असोपा पति राजीव सेन के इस फोटोज अपलोड आइडिया के खिलाफ थीं।

 हालांकि चारू ने कहा था कि वो ट्रोलिंग को सीरियसली नहीं लेती हैं वो इसे इग्नोर करती हैं। फिलहाल चारू ने अपने नाम से पति राजीव सेन का सरनेम भी हटा दिया है। पिछले एक महीने से राजीव सेन अपने दिल्ली वाले घर में रह रहे हैं तो वहीं चारु मुंबई में रह रही हैं। इतना ही नहीं पिछले एक महीने से दोनों ने कोई साथ में तस्वीर भी शेयर नहीं की हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक चारू और राजीव के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। इतना ही नहीं चारू और राजीव एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अब फॉलो भी नहीं कर रहे हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी दोनों के बीच लड़ाई हुई है। तब भी राजीव और चारू ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। उन्होंने अपनी कपल फोटोज भी हटा दी थी। 

चारु ने इस बात पे चुप्पी साधी हुई है। वहीं राजीव का कहना है की वो इस मामले में कोई कॉमेंट नहीं करना चाहते। वो इस वक्त दिल्ली में हैं और अपना टाइम एन्जॉय कर रहा हूं। राजीव ने आगे बताते हुए कहा की चुकी मैं दिल्ली में काम के वजह से हूं इसलिए लोगों को लग रहा है की हमारे बीच कुछ ठीक नहीं है और अब हम साथ नहीं हैं। ये कितनी funny बात है। 

बता दें कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन पेशे से मॉडल हैं। चारू और राजीव ने साल 2019 की शुरुआत में ही अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूल किया था। 36 वर्षीय राजीव की बात करें तो वो ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं। राजीव का दुंबई समेत देश के कई जगहों पर राजीव का करोड़ों का कारोबार फैला हुआ है। कुछ महीनों पहले राजीव ने दिल्ली में भी ज्वैलरी की एक शोरूम रेने नाम से खोला था। चारू के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और संगिनी में नजर आ चुकी हैं। 

Related Story