पति से अलग हो रही हैं अमेरिकन सिंगर कार्डी बी, 3 साल पहले की थी गुपचुप शादी

By Aditi Sept. 17, 2020, 10:51 a.m. 1k

अमेरिका की मशहूर रैपर कार्डी बी (Cardi B) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी चर्चा में हैं। खबर है कि कार्डी बी (Cardi B) अपनी पति और हिप हॉप स्टार ऑफसेट बैंड मिगोस से तलाक लेना चाहती हैं। कार्डी ने तलाक के लिए अर्जी दे दी है। अब अचानक से दोनों की तलाक की खबरों ने फैन्स को हैरान कर दिया।

 

आपको बता दें 3 साल पहले इस कपल साल 2017 में छिपकर शादी की थी। शादी के दो साल बाद दोनों के घर एक बेटी ने जन्म लिया। 27 साल की कार्डी बी बेल्किस अलमनजर है, मंगलवार को कार्डी ने जॉर्जिया में तलाक के लिए अर्जी दी थी। यहां ये कपल शादी के बाद से रह रहा है। कानूनी कागजों में लिखा है कि कार्डी बी और ऑफसेट अब अलग होने की स्थिति में रह रहे हैं और दोनों में सुलह की संभावना नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे की कस्टडी कार्डी चाहती हैं।

पिछले साल खबर आई थी कि कार्डी दूसरा बच्चा चाहती हैं, इंस्टाग्राम पर उन्होंने ये इच्छा जाहिर की थी। पिछले साल दिसंबर में कार्डी ने गरीब बच्चों को खिलौने बांटे थे। मियामी की एक दुकान पर गईं और वहां उन्होंने ढेर सारे खिलौनों की खरीदारी की, जिनमें तरह-तरह के गेम्स, गुड़िया और खेलने की कई सारी चीजें शामिल थीं। 

Related Story