---विज्ञापन---

तो फिर शादी करेंगे एक्स कपल Brad Pitt और Jennifer Aniston? जानिए क्या है मामला

हॉलिवुड स्‍टार्स और एक्‍स कपल ब्रैड पिट (Brad Pitt) और जेनिफर ऐनिस्‍टन (Jennifer Aniston) को लेकर चर्चाएं तेज हैं। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सुलह हो गई और और वो फिर से शादी कर सकते हैं। पिछले कुछ समय से दोनों को एक साथ देखा जा रहा है।   Brad Pitt, Jennifer […]

हॉलिवुड स्‍टार्स और एक्‍स कपल ब्रैड पिट (Brad Pitt) और जेनिफर ऐनिस्‍टन (Jennifer Aniston) को लेकर चर्चाएं तेज हैं। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सुलह हो गई और और वो फिर से शादी कर सकते हैं। पिछले कुछ समय से दोनों को एक साथ देखा जा रहा है।

 

Brad Pitt, Jennifer Aniston

ये खबर भी है कि ब्रैड पिट और जेनिफर ऐनिस्टन की एक बेटी है जिसके बारे में किसी को नहीं पता हैं। उसी के लिए दोनों फिर से शादी का मन बना रहे हैं। इस बार यह वेडिंग किसी बीच पर होगी और काफी सीक्रेट होगी। खबर है कि ब्रैड और जेनिफर मैक्‍सिको में शादी करेंगे। वो यहीं पर क्‍यों शादी कर रहे हैं, इस बारे में सूत्र ने कहा, ‘ऐनिस्‍टन को मैक्सिको की वाइब, वहां का खाना, वहां के लोग पसंद हैं। यह जेन की टॉप चॉइस थी। कपल कुछ लोगों के आने-जाने के लिए प्राइवेट जेट्स का भी इस्‍तेमाल करेगा।’ हालांकि इस मामले में दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। 

 

Brad Pitt, Jennifer Aniston

बता दें, एंजेलिना जोली से तलाक के बाद से ब्रैड पिट फिलहाल सिंगल हैं वहीं उनकी पूर्व पत्नी जेनिफर एनिस्टन का भी तलाक हो गया है। ऐसे में खबरें हैं कि दोनों एक दूसरे के साथ रहने का फिर से मन बना चुके हैं। बता दें, यह कपल शादी के बाद 2005 में एक-दूसरे से अलग हो गया था। 

 

Brad Pitt, Jennifer Aniston

इस साल की शुरुआत में ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टर को Screen Actors Guild Awards में मस्ती करते हुए देखा गया था। इतना ही नहीं ब्रैड पिट को जब अवॉर्ड मिल रहा था तब जेनिफर उनके लिए तालियां बजाती नजर आईं। वहीं जब जेनिफर को अवॉर्ड मिला उस समय ब्रैड पिट बैकस्टेज थे लेकिन वहां मौजूद स्क्रीन पर उन्हें देख खुश हो रहे थे। दोनों की अवॉर्ड के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

First published on: Jun 13, 2020 04:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.