सिद्धार्थ-आरती के बीच भयंकर लड़ाई,गाली-गलौज तक आई नौबत

By Arunima Feb. 10, 2020, 4:36 p.m. 1k

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। रियलिटी शो बिग बॉस 20वें हफ्ते में एंट्री कर चुका है। 

इन बदलते रिश्तों के साथ जब गेम के समीकरण भी बदलते दिखते हैं, तब शो ज्यादा एंटरटेनिंग और मजेदार बन जाता है। बिग बॉस के घर में एक बार फिर कुछ ऐसा ही होता हुआ दिख रहा है।

 इस सीजन में सिडनाज तो खूब ट्रेंड किया लेकिन सिद्धार्थ और आरती सिंह की दोस्ती भी किसी से कम नहीं थी। दोनों ने एक दूसरे को कई बार सपोर्ट भी किया। लेकिन इनकी दोस्ती में पड़ने लगी है दरार। स्थिति तो यहां तक पहुंच गई है कि सिद्धार्थ आरती के साथ गाली गलौज करने लगे हैं। 

बिग बॉस का इम्यूनिटी टॉस्क तो आपको याद ही होगा। उस टॉस्क में सिद्धार्थ ने जब से पारस को सुरक्षित किया है, आरती और शहनाज का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार के लिए शहनाज का गुस्सा तो शांत पड़ भी गया लेकिन आरती और सिद्धार्थ के बीच तो जोरदार लड़ाई देखने को मिल गई। 

बता दें, इस मुद्दे ने तूल तब पकड़ा जब सलमान खान ने अपने वीकेंड के वार वाले एपिसोड में सिद्धार्थ से पूछा कि उन्होंने शहनाज और आरती की जगह पारस छाबड़ा को सुरक्षित क्यों किया। इस सवाल पर सिद्धार्थ ने वहीं जवाब दिया जो वो पिछले कुछ दिनों से देते आ रहे हैं।

सिद्धार्थ ने बताया कि पारस ने चेस टास्क में उनकी मदद की थी इसलिए उन्होंने फेवर रिर्टन करने किए पारस को इम्यूनिटी दिलवाई। लेकिन सिद्धार्थ का ये जवाब आरती को गवारा नहीं था। उन्होंने सिद्धार्थ के फैसले पर सवाल उठा दिए। इसके चलते सिद्धार्थ ने आरती को खूब खरी-खोटी सुना दी।

 सिद्धार्थ ने तो यहां तक कह दिया कि आरती ने उन्हें कभी सपोर्ट नहीं किया। सिद्धार्थ कहते हैं ' मैंने तो तुम्हें घर के बाहर भी बचाया था जब हमारी एक दूसरे से लड़ाई हो गई थी'। सिद्धार्थ का गुस्सा यही शांत नहीं पड़ा। उन्होंने आरती को गाली भी दे डाली।

अब सिद्धार्थ और आरती का फिनाले से  कुछ दिन पहले यूं लड़ना साफ दिखाता है कि इस घर में कब क्या हो जाए, ये बताना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। वैसे देखा जाए तो सीजन में पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला किसी फैसले की इतनी आलोचना हो रही हो।

ये भी देखिए :- BB13- 50 साल बाद शहनाज संग कैसा होगा गौतम-कार्तिक का कनेक्शन, मजेदार टास्क

Related Story